Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aarya 3 Release Date: 'शेरनी' का कर रहे हैं इंतजार, तो हो जाएं तैयार, इस दिन सुनेंगे Sushmita Sen की दहाड़

Aarya 3 Release Date: Sushmita Sen ने अपनी आने वाली वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. पिछले 2 सफल सीजन के बाद अब तीसरा सीजन भी धमाका करने के लिए तैयार है.

Latest News
Aarya 3 Release Date: 'शेरनी' का कर रहे हैं इंतजार, तो हो जाएं तैयार, इस दिन सुनेंगे Sushmita Sen की दहाड़

Aarya 3 release date: Sushmita Sen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बीते दिनों अपनी वेब सीरीज ताली को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. इसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का रोल बखूबी निभाया था. जियो सिनेमा (Taali Jio Cinema) पर रिलीज हुई इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. वहीं अब एक्ट्रेस फिर से ओटीटी पर राज कर ने जा रही हैं. सुष्मिता ने अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज आर्या 3 (Aarya 3 release date) की रिलीज डेट कर ऐलान कर दिया है. इसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के फेमस और हिट वेब शो में से एक ऑर्या 3 को आप जल्द ही देख सकेंगे. सुष्मिता सेन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर डेट का ऐलान कर दिया है. इसके बाद फैंस कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट का बयां कर रहे हैं. एक बार फिर आपको एक्ट्रेस का धांसू अंदाज देखने को मिलने वाला है.  

ये भी पढ़ें: Aarya 3 के फैंस के लिए खुशखबरी, Sushmita Sen ने वीडियो शेयर कर दिया बड़ा अपडेट

आर्या 3 को आप 3 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. ये सीरीज धमाकेदार होने वाली है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर काफी झलकियां शेयर करती रहती थीं. अब रिलीज डेट का ऐलान भी उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो के जरिए किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है.'

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen को 'Aarya 3' की शूटिंग को दौरान आया था हार्ट अटैक, को-स्टार बोले 'हमें पता तक नहीं चला'

इससे पहले 'आर्या-3' के टीजर में सुष्मिता सेन धांसू अंदाज में नजर आईं. वो पहले से भी ज्यादा निडर और खतरनाक लुक में दिखी थीं. इस टीजर में वो पिस्टल और सिगरेट फूंकती नजर आ रही हैं. पहले पार्ट में अपने पति और बच्चों की देखभाल करने वाली सीधी-सादी जिंदगी जीने वाली लड़की, तीसरा पार्ट आते-आते गैंगस्टर बन चुकी है.

बता दें कि ये 2020 में आई सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन है. इसका पहला और दूसरा सीजन फैंस को खूब पसंद आया है और सुपरहिट रहा है. वहीं, अब तीसरे सीजन में सुष्मिता सेन अपने फैंस को चौंकाने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement