Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aashiqui 3: Kartik Aaryan के साथ रोमांस करेंगी ये TV Queen? पहले वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Aashiqui 3 से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम तो पहले ही जुड़ चुका है लेकिन इस फिल्म की एक्ट्रेस से जुड़ी मजेदार अपडेट सामने आई है.

Latest News
Aashiqui 3: Kartik Aaryan के साथ रोमांस करेंगी ये TV Queen? पहले वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Kartik Aaryan Romance With Jennifer Winget In Aashiqui 3: आशिकी 3 की कास्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच एक बड़ी फ्रेंचाइजी का तीसरे पार्ट को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'आशिकी' (Aashiqui) की तीसरी फिल्म यानी 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) की. मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान कर दिया है और दिलचस्प बात ये भी है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'आशिक' का रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं, हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस (Aashiqui 3 Actress) और इसके पहले सॉन्ग से जुड़ी अपडेट्स सामने आ गई हैं.

Aashiqui 3 का पहला गाना

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो 'आशिकी 3' के पहले गाने से जुड़ा है. ये गाना 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आशिकी' के सुपरहिट ट्रैक 'जी लेंगे हम' का रीमेक होगा जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है. इस गाने को ओरिजनली कुमार शानू ने आवाज दी थी. ऐसा कहना गलत नहीं होगा की गाने के पहली झलक ने ही फैंस को दीवाना बना दिया है.

ये भी पढ़ें- Goodbye में ड्रामा है और इमोशन भी, रुला देगी मां के अंतिम संस्कार से जुड़ी कहानी

'आशिकी 3' का पहला गाना शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम. आशिकी 2 दिल को झंकझोर देने वाली होगी. बासू दा के साथ मेरी पहली फिल्म'. यहां देखें 'आशिकी 3' के गाने की पहली झलक-

Jennifer Winget के साथ करेंगे रोमांस

इसके अलावा इस फिल्म की एक्ट्रेस से जुड़ी जो खबरें आ रही हैं. उसके बारे में जानकर भी फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में टीवी क्वीन जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) लीड रोल में नजर आ सकती हैं. यानी कार्तिक आर्यन जेनिफर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक एक्ट्रेस को लेकर ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं की है.

ये भी पढ़ें- KBC 14:  Amitabh Bachchan के मुंह पर इस कंटेस्टेंट ने उनकी फिल्म को बताया 'फालतू', झेंप गए महानायक

बता दें कि इस 'आशिकी' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल रोमांस करते दिखाई दिए थे. इसके बाद 2013 में इसका सीक्वल रिलीज हुआ था जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement