Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑडियंस का प्यार देख Ghoomer के प्रीमियर पर नहीं रुके Abhishek Bachchan के आंसू, वीडियो हुआ वायरल

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) हाल ही में घूमर(Ghoomer)वर्ल्ड प्रीमियर के लिए मेलबर्न पहुंचे थे. जहां पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इस दौरान एक्टर काफी इमोशनल नजर आए हैं.

Latest News
ऑडियंस का प्यार देख Ghoomer के प्रीमियर पर नहीं रुके Abhishek Bachchan के आंसू, वीडियो हुआ वायरल

Abhishek Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर(Saiyami Kher) स्टारर फिल्म घूमर(Ghoomer) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. घूमर के ट्रेलर को अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, इसका मेलबर्न में वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया था. आर बाल्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक दिव्यांग लड़की के क्रिकेट खेलने की कहानी है. फिल्म में अभिषेक बच्चन एक पूर्व क्रिकेटर से कोच बने हैं, जो सैयामी को फिल्म में एक हाथ से खेलना सिखाते हुए नजर आएंगे. 

जैसा कि हाल फिल्म का प्रीमियर मेलबर्न में हुआ है और सभी ने इसकी सराहना की है. वहीं फिल्म के कलाकारों को इसके लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला है, जिससे इस दौरान अभिषेक बच्चन भावुक नजर आए हैं. अभिषेक इस कदर भावुक हो गए थे कि वे अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. इसके बाद उन्हें उनके को-स्टार अंगद बेदी, सैयामी खेर और शबाना आजमी को गले लगाते हुए भी देखा गया था. 

Abhishek Bachchan

ये भी पढ़ें- Ghoomer Trailer: 'लाइफ मैजिक का खेल है' दमदार अंदाज में की अभिषेक बच्चन ने वापसी, एक हाथ से क्रिकेट खेलती दिखीं सैयामी

श्वेता बच्चन ने शेयर की थी तस्वीर

इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मेलबर्न में मौजूद थे और इस प्रीमियर में शामिल हुए थे. मेलबर्न का एक वीडियो एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी शेयर किया था. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भी मेलबर्न में अभिषेक के साथ मौजूद थीं और उन्होंने तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- तुम्हारे लिए अच्छा है दोस्त-लव यू. 

ये भी पढ़ें- Saiyami Kher ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया खुलासा, 18 की उम्र में मिली थी होंठ और नाक की सर्जरी की सलाह

अभिषेक ने फैंस को कहा थैंक्यू

वहीं, इस प्रीमियर के दौरान अभिषेक चेक ब्लेजर और बो टाई लुक में नजर आ रहे थे. उन्होंने स्क्रीनिंग के बाद की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- लास्ट नाइट, घूमर का मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ. ऑडियंस के प्यार और स्वागत ने मुझे डिपली ग्रेटफुल बना दिया. आप सभी को जादू दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. घूमर 18 अगस्त को. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement