Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टूट गया Abhishek Bachchan का दिल? सोशल मीडिया पर किया ऐसा काम, देख सभी हैरान

Abhishek Bachchan ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि जिससे उनके और Aishwarya Rai के तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं. यहां जानें आखिर ऐसा क्या हुआ है.

Latest News
टूट गया Abhishek Bachchan का दिल? सोशल मीडिया पर किया ऐसा काम, देख सभी हैरान

Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan Daughter Aaradhya: ऐश्वर्या, अभिषेक की बेटी आराध्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं. दोनों आए दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हालांकि बीते कुछ वक्त से ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हां, उनके तलाक और अलग होने की तमाम खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसको लेकर उनके फैंस हैरान और परेशान हो गए हैं. जानें क्या है पूरा मामला. 

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लाइक किया जिसको देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं है. दरअसल ये पोस्ट डिवोर्स यानी तलाक और टूटे दिल से जुड़ा हुआ है. ऐसे में इसपर अभिषेक का ये रिएक्शन देख हर कोई परेशान हो गया है.

ss

एक राइटर ने इस पोस्ट को शेयर किया था और इसपर अभिषेक बच्चन का लाइक देख वो हैरान थीं और उन्होंने उस नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. उन्होंने लिखा 'इस लाइक की उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी.' वहीं इस पोस्ट में लिखा था 'तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कौन ही होगा जो हैप्पी फैमिली नहीं चाहेगा. कौन नहीं चाहता कि उनका बुढ़ापा भी अपने कपल के साथ बीते. लेकिन हमेशा नहीं होता न कि जो आप चाहते हैं वो हो जाए.'


ये भी पढ़ें: Bollywood की वो एक्ट्रेसेस जो कभी Age तो कभी ड्रेसिंग को लेकर हुईं ट्रोल


Ambani की पार्टी में साथ नहीं दिखे Aishwarya Abhishek 
हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन अलग और पूरा बच्चन परिवार अलग पहुंचा था. अनंत और राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में भी ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या संग शिरकत की. हालांकि कई बार कपल के अलग होने की खबर सामने आ चुकी है लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साधी हुई है.


ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या- कटरीना से पहले इस हसीना से शादी करना चाहते थे Salman Khan,पिता ने कर दिया था रिजेक्ट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement