Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan-Aryan Khan के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Abram Khan, इस फिल्म से करने जा रहे डेब्यू

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बाद अब उनके छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) भी फिल्मी दुनिया में किंग खान के साथ डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें अबराम ने अपनी आवाज दी है.

Latest News
Shah Rukh Khan-Aryan Khan के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Abram Khan, इस फिल�्म से करने जा रहे डेब्यू

Shah Rukh Khan, Abram Khan, Aryan Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)और सुहाना खान के बाद उनके छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं. 11 साल के अबराम ने अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है और उन्होंने सबसे पहले इसके लिए डबिंग का किरदार चुना है. अबराम डिज्नी की आने वाली लाइव एक्शन मुफासा द लायन किंग (Mufasa The Lion King) के हिंदी डब में शाहरुख खान और आर्यन खान के साथ शामिल होंगे. 

मुफासा द लायन किंग, द लायन किंग के 2019 के लाइव एक्शन फिल्म की अगली कड़ी है. उस फिल्म के हिंदी डब में शाहरुख खान ने मुफासा को आवाज दी थी, जबकि आर्यन खान ने सिम्बा को आवाज दी थी. बाप बेटे की जोड़ी मुफासा द लायन किंग में अपनी भूमिकाओं को फिर से दोहराने के लिए तैयार है, जिसमें अबराम यंग मुफासा को अपनी आवाज देंगे.


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने Locarno film festival में दिया बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का, Video देख भड़के लोग


शाहरुख ने शेयर किया ट्रेलर

साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक मुफासा द लायन किंग ने तीनों खानों की आवाज के साथ सोमवार की सुबह इसका हिंदी ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा- बस एक ही होगा जंगल का राजा. वहीं, इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- एसआरके की आवाज सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए.  वहीं, कुछ लोगों ने तीनों को एक साथ लाने के लिए निर्माताओं का धन्यवाद किया. पहली बार शाहरुख खान, आर्यन और अबराम एक साथ, बहुत खूब. यह कुछ स्पेशल है, थैंक्यू डिज्नी.


यह भी पढ़ें- फिल्म फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का हार्ट अटैक से हुआ निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि


फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने कही ये बात

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने एक बयान में कहा था कि, '' मुफासा के पास एक अमेजिंग विरासत है और वह जंगल के परम राजा के रूप में खड़ा है, जो अपने बेटे सिम्बा को अपना ज्ञान देता है. एक पिता के तौर पर मैं उनसे गहराई से जुड़ा हुआ हूं और फिल्म में मुफासा की यात्रा से भी जुड़ा हूं. मुफासा द लायन किंग, मुफासा के बचपन से लेकर एक अमेजिंग राजा के रूप में उनके उत्थान तक के जीवन को दिखाता है और इस कैरेक्टर को फिर से देखना असाधारण रहा है. डिज्नी के साथ यह मेरे लिए एक स्पेशल सहयोग है.खासकर इसलिए क्योंकि मेरे बेटे आर्यन और अबराम इस सफर का हिस्सा हैं और उनके साथ इस अनुभव को शेयर करना वाकई में सार्थक है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुफासा द लायन किंग का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है और यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने को तैयार है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement