Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rambha Car Accident: एक्ट्रेस रंभा और उनके बच्चे हुए भयानक हादसे का शिकार, दिल दहला देंगी ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा (Rambha Car Accident) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे के बाद एक्ट्रेस की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Latest News
Rambha Car Accident: एक्ट्रेस रंभा और उनके बच्चे हुए भयानक हादसे का शिकार, दिल दहला देंगी ये तस्वीरें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बंधन, जुड़वा, क्रोध जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha Car Accident) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. दुर्घटना में चकनाचूर हुई एक्ट्रेस की गाड़ी को देखकर ही साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. वहीं, जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय रंभा के साथ-साथ उनके बच्चे और उनकी नैनी भी गाड़ी में मौजूद थे. फिलहाल एक्ट्रेस की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामले की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना की कुछ फोटोज शेयर कर रंभा ने लिखा, 'स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी तभी चौराहे पर एक कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी. गाड़ी में मैं, बच्चे और नैनी थे. हमें तो मामूली चोटें आई हैं और हम सुरक्षित हैं लेकिन मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल मे है. प्लीज हमारे लिए दुआ करना. आप सभी की प्रार्थना हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं.'

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif: बदले लुक में नजर आईं कटरीना कैफ, लोग बोले- Plastic Surgery से बिगाड़ा चेहरा 

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. एक्ट्रेस की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इधर, रंभा का ये पोस्ट देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस से लेकर कई सेलेब्स उनकी बेटी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bhagya Lakshmi फेम एक्ट्रेस Maera Mishra की अचानक हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

कौन हैं रंभा?
बता दें कि आज के समय में रंभा भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुकी हैं लेकिन एक समय में उनका बॉलीवुड में बड़ा नाम था. एक्ट्रेस हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement