Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नसीरुद्दीन शाह और कमल हासन ने The Kerala Story को बताया था प्रोपेगेंडा, अब अदा शर्मा ने यूं दिया दिग्गज एक्टर्स को दिया जवाब

द केरल स्टोरी(The Kerala Story) एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) ने नसीरुद्दीन शाह और कमल हासन के फिल्म को लेकर उठाए गए सवालों पर जवाब दिया है.

नसीरुद्दीन शाह और कमल हासन ने The Kerala Story को बताया था प्रोपेगेंडा, अब अदा शर्मा ने यूं दिया दिग्गज एक्टर्स को दिया जवाब

Adah Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी(The Kerala Story) काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma)ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस की चारों ओर जमकर तारीफ हुई थी. वहीं, द केरल स्टोरी कम बजट में तैयार की गई फिल्म है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे. फिल्म की तारीफों और कमाई से हटकर बात की जाए तो द केरल स्टोरी को लेकर देश के कई हिस्सों में जमकर विवाद भी हुआ था. इस फिल्म को देश के कई राज्यों में बैन किया गया था. साथ ही कई बॉलीवुड कलाकारों ने फिल्म की आलोचनाएं भी की थीं. वहीं, अब इसको लेकर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने रिएक्ट किया है. 

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने द केरल स्टोरी को लेकर नसीरुद्दीन शाह और कमल हासन के बयानों पर अपना रिएक्शन दिया था. बता दें कि कमल हासन ने द केरल स्टोरी को एक प्रोपेगेंडा बताया था. एएनआई की जानकारी के मुताबिक कमल हासन का कहना था कि यह फिल्म एक प्रोपेगेंडा के तहत तैयार की गई है. जिसके मैं पूरी तरह से खिलाफ हूं. उन्होंने कहा था कि फिल्म के नाम के नीचे सच्ची घटना लिखना सही नहीं हैं. सच्ची घटना तब लिखते हैं जब ऐसा कुछ हुआ हो और ऐसा तो कुछ हुआ ही नहीं है. वहीं, एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म को एक खतरनाक ट्रेंड बताया था. 

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड फैजान के साथ 'द केरल स्टोरी' देखने गई थी लड़की, थिएटर से बाहर निकलते ही दर्ज करवाया केस

अदा ने कहा सभी को बोलने का हक है

वहीं दोनों दिग्गज कलाकारों को लेकर अब अदा शर्मा ने कहा कि मैं फ्रीडम ऑफ स्पीच को मानती हूं. हमारे देश में सभी को बेबाक तरीके से अपनी बात रखने का हक है.हां लेकिन फिल्म को देखे बिना जज करना या अपनी राय बनाना सही नहीं है. फिल्म को लेबल करना या फिर सार्वजनिक तौर पर फिल्म को लेकर इस तरह से कहना सही नहीं है. 

फिल्म को लोगों ने सपोर्ट किया

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कोई कुछ भी किसी के भी बारे में कह सकता है और ये हमारे देश की सबसे अच्छी बात है. मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं और हमारे देश में हर तरह की सोच के लोग रहते हैं. दिग्गज एक्टर्स ने इस फिल्म को लेकर जो कहा, उसके बाद भी लोग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों तक गए हैं. लोगों ने द केरल स्टोरी को सपोर्ट किया है, तो कुछ लोगों के कहने पर फिल्म को कोई भी नुकसान नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story ने फिर किया रिकॉर्डतोड़ धमाका, इस बार आंधी में उड़ गई Pathaan और KGF

फिल्म ने कमाए 302 करोड़

बता दें कि द केरल स्टोरी को लेकर देश भर में काफी विवाद हुआ था. फिल्म को वेस्ट बंगाल में बैन कर दिया था. इसके साथ ही लोगों का कहना था कि फिल्म को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है. इन लगातार विवादों के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक स्तर पर 302 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement