Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adah Sharma ने खरीद लिया Sushant Singh Rajput का घर? फ्लैट के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

द केरल स्टोरी(The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का घर खरीद लिया है. इस बीच एक्ट्रेस सुशांत सिंह के फ्लैट के बाहर स्पॉट की गई हैं.

Latest News
Adah Sharma ने खरीद लिया Sushant Singh Rajput का घर?  फ्लैट के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

Adah Sharma:अदा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि द केरल स्टोरी(The Kerala Story) की एक्ट्रेस अदा शर्मा(Adah Sharma) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का घर खरीद लिया है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत का घर एक्टर की मौत के बाद से खाली पड़ा हुआ था और उन्हें कोई भी खरीदार नहीं मिल रहा था. वहीं, अदा शर्मा के फ्लैट खरीदने की खबरों के बीच एक्ट्रेस हाल ही में उनकी बिल्डिंग के बाहर स्पॉट की गई हैं और उन्होंने फ्लैट खरीदने को लेकर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के घर से बाहर आते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है और वह नो मेकअप लुक में दिख रही हैं. एक्ट्रेस से इस बीच पैपराजी ने घर खरीदने को लेकर सवाल किया है कि क्या आपने घर खरीद लिया है. इसपर एक्ट्रेस ने पैपराजी को जवाब देते हुए कहा कि जो भी होगा मैं सबसे पहले आप लोगों को बताऊंगी, मैं प्रॉमिस करती हूं जो भी होगा मैं आप लोगों का मुंह मीठा करूंगी, अगर कुछ होता है तो. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: फिल्म की स्क्रीनिंग पर बवाल, ISIS ने दी थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी

अदा ने फैंस को डाला सस्पेंस

एक्ट्रेस ने अपने इस जवाब से लोगों को सस्पेंस में डाल दिया हैं. पैपराजी के सवाल पर एक्ट्रेस न ही हां कहा है और न मना किया है. वहीं, लोगों को अदा शर्मा के ऑफिशियल कंफर्मेशन का इंतजार है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदा है या फिर नहीं. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story ने फिर किया रिकॉर्डतोड़ धमाका, इस बार आंधी में उड़ गई Pathaan और KGF

सुशांत सिंह के निधन के बाद से खाली है फ्लैट

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित इसी फ्लैट में 14 जून 2020 को मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद से बीते तीन सालों से यह फ्लैट खाली पड़ा हुआ थां. यहां तक कि इस घर के लिए कोई किराएदार भी नहीं मिल रहा था. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के इस फ्लैट की कीमत करोड़ों में है. हालांकि एक्टर इस फ्लैट पर रेंट पर रहा करते थे और वह 4.5 लाख रुपये प्रति माह इसका किराया दिया करते थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement