Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush विवाद के बीच वायरल हुआ Shah Rukh Khan का 'रामलीला सीन', वीडियो देख लोग बोले 'इन्हें ही राम बना देते'

Adipurush रिलीज के बाद विवादों में फंस गई है. इस फिल्म के बाद Shah Rukh Khan का एक सीन वायरल हो रहा है रहा है, जिसमें लोग कह रहे हैं कि एक्टर को ही Ram बना देना चाहिए था.

Adipurush विवाद के बीच वायरल हुआ Shah Rukh Khan का 'रामलीला सीन', वीडियो देख लोग बोले 'इन्हें ही राम ब�ना देते'

Adipurush, Shah Rukh Khan Scene Viral: आदिपुरुष विवाद के बीच शाहरुख खान का सीन वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) जबरदस्त चर्चाओं में है. इस फिल्म की रिलीज के बाद रामायण के किरदारों के लुक और फिल्म के डायलॉग्स को लेकर लोग जबरदस्त नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कईयों ने तो फिल्म बैन करने की मांग कर डाली है. लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को बुरा- भला सुनाया जा रहा है. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जो फिल्म में दिखाए गए रामलीला सीन (Ram Leela Scene) का है.

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राम गुण गाते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो उनकी उस फिल्म का है, जो हिट तो नहीं हुई लेकिन इसे खूब तारीफें मिली थीं. ये फिल्म थी 'स्वदेश', जिसमे दिखाया गया राम लीला का एक सीन वायरल हो रहा है. सीन में एक्ट्रेस गायत्री जोशी मां सीता के रूप में दिखाई दे रही हैं. लोगों की भीड़ के बीच शाहरुख खान राम गुण गाते नजर आ रहे हैं और ये सुनकर गायत्री की आखों में आंसू आते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा 'स्वदेश' का ये सीन-

ये भी पढ़ें- Adipurush के मेकर्स के लिए नई आफत, हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप, दर्ज हुई FIR

इस सीन को देखकर कई लोग इंप्रेस हो गए हैं और भगवान राम के रोल में शाहरुख खान को देखते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'इन्हें ही राम बना देते'. एक अन्य ने लिखा- 'सीता के रूप में गायत्री जोशी बेहद अच्छी लग रही हैं'. बता दें की 'आदिपुरुष' में प्रभास को दिए गए लुक पर लोग खूब नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इसके अलावा कृति सेनन को सही एक्सप्रेशन नहीं दे पाने के लिए भी लोग खूब सुना रहे हैं. फिल्म में लोगों को कास्टिंग इतनी नापसंद आई है कि लोग अपनी तरफ से कास्टिंग सुक्षाव देते दिखाई दे रहे हैं और बता रहे हैं किसे राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान बनाया जाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें- Adipurush से हटाए जाएंगे विवादित डायलॉग, Manoj Muntashir ने किया इमोशनल ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement