Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush में Saif Ali Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने वाला था रावण, जानें क्यों सुनते ही कर दिया रिजेक्ट?

कृति सेनन( Kriti Sanon)और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush) में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) की जगह अजय देवगन(Ajay Devgan) को रावण की भूमिका के लिए कास्ट करना चाहते थे ओम राउत.

Adipurush में Saif Ali Khan नहीं ये सुपरस्टार बनने वाला था रावण, जानें क्यों सुनते ही कर दिया रिजेक्ट?

Saif Ali Khan Adipurush: सैफ अली खान, आदिपुरुष

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कृति सेनन(Kriti Sanon) और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म आदिपुरुष(Adipurush)  रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है. फिल्म में कलाकारों को गलत ढंग से पेश करने के चलते लोग इसका विरोध कर रहे हैं. फिल्म में रावण से लेकर राम, माता सीता और हनुमान जी के किरदारों पर लोगों ने आक्रोश जाहिर किया है. इसके साथ ही फिल्म में इस्तेमाल की गई भाषा पर भी आपत्ति जताई है. सैफ अली खान को फिल्म में रावण के किरदार में दिखाया गया है. जिसको लेकर लोगों का कहना है कि रावण एक विद्वान था और सैफ अली खान इस रोल में जरा भी फिट नहीं बैठते हैं. 

 हालांकि, क्या आप जानते हैं कि दशानन का किरदार निभाने के लिए ओम राउत की पहली पसंद सैफ अली खान नहीं थे? आदिपुरुष में रावण की भूमिका सैफ अली खान के बोर्ड में आने से पहले एक अन्य बॉलीवुड एक्टर को ऑफर की गई थी. दरअसल, लंकेश की भूमिका के लिए सैफ अली खान ओम राउत की पहली पसंद नहीं थे. हालांकि जब ओम राउत ने उस एक्टर से संपर्क किया तो उन्होंने रावण की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Adipurush Box Office: कैंसिल होते टिकटों के बीच पांचवे दिन कितना कमा पाएगी फिल्म, जानें पूरी रिपोर्ट

अजय देवगन ने व्यस्त शेड्यूल के चलते ठुकराया था ऑफर

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर अजय देवगन के बारे में. आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म में रावण की भूमिका के लिए सबसे पहले अजय देवगन को संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया था. आपको बता दें कि अजय देवगन इससे पहले ओम राउत के साथ फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में काम कर चुके हैं. इस फिल्म को 86वें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अजय देवगन ने अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते आदिपुरुष में रावण की भूमिका से इनकार कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Adipurush अब OTT पर नहीं होगी रिलीज? PM Modi तक पहुंची ऐसी चिट्ठी, पूरी टीम पर FIR की मांग

विवादों से बच गए अजय देवगन

वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों का मानना है कि अगर अजय देवगन रावण की भूमिका को निभाते तो बेहतर होता. हालांकि आदिपुरुष में रावण की भूमिका को इनकार करना अजय का सही फैसला था, क्योंकि फिल्म में बेहद ही खराब सीजीआई और वीएफएक्स इस्तेमाल किए गए हैं, जिसके कारण रावण का मजाक बन रहा है. सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के रावण के मीम्स शेयर हो रहे हैं. 

फिल्म को बैन करने की उठ रही है मांग

आपको बता दें कि आदिपुरुष को लेकर विवाद लगातार जारी है. वहीं, फिल्म के किरदारों पर भी लोगों ने आपत्ति जताई है. हाल ही में लोगों ने पीएम मोदी को चिट्ठी भेजकर फिल्म को बैन करने की मांग की है. इसके साथ ही लोग फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement