Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: पब्लिक का गुस्सा देख मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला? रामायण की चौपाई के साथ किया ऐलान

Adipurush अब 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. निर्देशक ओम राउत ने खुद एक बयान जारी कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है.

Latest News
Adipurush: पब्लिक का गुस्सा देख मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला? रामायण की चौपाई के साथ किया ऐलान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले इसके VFX और फिर बाद में रावण के लुक को लेकर खूब ट्रोल किया गया. बीते 2 अक्टूबर को काफी जोश के साथ भगवान राम की नगरी अयोध्या में फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था. मेकर्स को उम्मीद थी कि टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और एक्साइटिड हो जाएंगे. हालांकि, हुआ कुछ उल्टा ही. एक्साइटमेंट तो दूर की बात है, फैंस ने फिल्म की तुलना कार्टून से कर डाली. अब आदिपुरुष को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

बता दें कि लगातार उठ रहे विवादों के बीच आदिपुरुष की रिलीज छह महीने के लिए टाल दी गई है. निर्देशक ओम राउत ने खुद एक बयान जारी कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं है, बल्कि प्रभु श्री राम के प्रति हमारी भक्ति, संस्कृति और इतिहास के प्रति हमारे कमिटमेंट का रिप्रेजेंटेशन है. दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़े अधिक समय की आवश्यकता है. आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी.'

यह भी पढ़ें- Saarrh KKashyap: 'पद्मावत' एक्टर ने झेला कास्टिंग काउच, बोले- उसमें Private Parts...  

'फिल्म पर पूरे भारत को होगा गर्व'
इस नोट में रामचरितमानस की चौपाई 'रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाई पर वचन न जाई' भी लिखी है. साथ ही स्टेटमेंट को खत्म करते हुए ओम राउत ने लिखा है, 'हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए कमिटेड हैं जिसपर संपूर्ण भारत को गर्व होगा. इस रामराज में आपका सहयोग, प्रेम और आशीर्वाद हमें सदैव प्रेरित करता रहा है और करता रहेगा.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

 

क्यों टली रिलीज डेट?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत आदिपुरुष के वीएफएक्स और सीजी वर्क पर दोबारा काम करने की तैयारी में हैं. फिल्म के टीजर को खरब VFX के चलते जमकर ट्रोल किया गया था. ऐसे में कहा जा रहा है कि मेकर्स इसपर दोबारा से काम कर सकते हैं. दूसरी ओर आदिपुरुष को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म का बजट 500 करोड़ है. ऐसे में अगर वाकई इसपर दोबारा काम करने के बारे में सोचा जा रहा है तो इसके लिए करीब 80-100 करोड़ रुपये का खर्च और हो सकता है. 

यह भी पढ़ें- Adipurush के ट्रोल होने पर डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात   

इसके अलावा कहा तो ये भी जा रहा है कि चिरंजीवी स्टारर फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' (Waltair Veerayya) और नंदमुरी बालकृष्णन स्टारर फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' (Veera Simha Reddy) भी उसी हफ्ते रिलीज की जा रही हैं, जिस हफ्ते आदिपुरुष रिलीज होने वाली थी. ऐसे में मेकर्स को डर है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आदिपुरुष को शायद पर्याप्त स्क्रीन्स नहीं मिल पाएं, इसी कड़ी में  मेकर्स ने आदिपुरुष की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

अब असली वजह क्या है, इस बारे में तो मेकर्स ही जानते हैं. हां, फिलहाल इतना जरूर कहा जा सकता है कि पहले 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म के लिए अब फैंस को थोड़ा और वेट करना होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement