Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara-Sidharth के बाद बॉलीवुड में फिर बजने वाली है शहनाई? Ananya और Aditya की शादी को लेकर क्यूं उड़ी अफवाह

Bollywood के नए रूमर्ड कपल Aditya Roy Kapoor और Ananya Panday की शादी की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. इसको लेकर एक्टर ने रिएक्ट कर दिया है.

Latest News
Kiara-Sidharth के बाद बॉलीवुड में फिर बजने वाली है शहनाई? Ananya और Aditya की शादी को लेकर क्यूं उड़ी अफवाह

Aditya Roy Kapoor & Ananya Panday 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में के नए रूमर्ड कपल अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सबसे पहले दोनों को कृति सेनन की दिवाली पार्टी (Kriti Sanon Diwali Bash) में एक साथ स्पॉट किया गया था. इसके बाद वो कई पार्टी और इवेंट में साथ नजर आए. वहीं दोनों सेलेब बीते दिनों मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में एक साथ रैंप पर वॉक करते हुए नजर आए. इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी और लोग कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बाद उनकी शादी के चर्चे करने लगे.

कई दिनों से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग (Aditya Ananya Dating Rumours) की अफवाहें चल रही हैं. लोगों को बॉलीवुड की ये नई जोड़ी काफी पसंद आ रही है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर कई खुलासा किए साथ ही इपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात कह डाली है. उन्होंने बताया कि वो कब शादी करने की योजना बना रहे हैं.

हाल ही में आदित्य अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गुमराह के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए. इस दौरान मीडिया ने उनसे अनन्या के साथ रिश्ते में होने की अफवाहों को लेकर कई सवाल किए. इन सवालों से आदित्य हैरान रह गए. इस दौरान उन्होंने इसके बारे में मजाक करने की कोशिश की और कहा कि सही समय आने पर वो शादी करने की योजना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रैंप पर एक साथ नजर आए Ananya Panday और Aditya Roy Kapur, रूमर्ड कपल को देख फैंस ने पूछ लिए ऐसे सवाल

आदित्य ने कहा, 'ये पहला सवाल है? क्या दिन आ गए हैं. चलो पहले वॉर्म अप हो जाते हैं.' वहीं KoiMoi के मुताबित एक्टर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है लेकिन मुझे कोई FOMO नहीं मिल रहा है. इसलिए, मैं अपना समय लूंगा और जब समय सही होगा तब करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की जोड़ी को फैंस ने दिया ग्रीन सिग्नल, कपल को दिया प्यारा Nick name

हाल ही में दोनों सेलेब्स लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने थे. ये देख फैंस उनकी डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. उनके फोटोशूट से लेकर उनके आउटफिट्स को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement