Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Adnan Sami के सिर से उठा मां का साया, 77 की उम्र में ली आखिरी सांस

अदनान सामी (Adnan Sami) की मां बेगम नौरीन सामी खान (Naureen Sami Khan) का निधन हो गया है. उन्होंने 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है.

Latest News
Adnan Sami के सिर से उठा मां का साया, 77 की उम्र में ली आखिरी सांस

Adnan Sami Mother begum naureen sami khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अदनान सामी (Adnan Sami) से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर आ रही है. दरअसल, सिंगर की मां बेगम नौरीन सामी खान (Naureen Sami Khan) का निधन हो गया है. उन्होंने 77 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. नौरीन सामी के निधन के बारे में खुद अदनान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी है. इस दौरान सिंगर ने बेहद दुखी मन से अपनी मां को विदा किया है.

अदनान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मां की तस्वीर शेयर की है और इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बहुत दुख और अनंत दुख के साथ मैं हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान के निधन की घोषणा करता हूं. हम गहरे दुख से घिर गए हैं. वह एक अमेजिंग महिला थी. जिन्होंने जिस किसी को भी छुआ, उनके साथ प्यार और खुशी शेयर की. हमें उनकी बहुत याद आएगी. प्लीज उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें. अल्लाह हमारी सबसे प्यारी मां को जन्नत-उल-फिरदौस में आशीर्वाद दे...आमीन.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ADNAN SAMI (@adnansamiworld)

यह भी पढ़ें- Adnan Sami Birthday: कभी 230 किलो के रहे अदनान सामी कर चुके हैं 4 शादियां, 15 महीने में हो गए थे फैट से फिट

1947 में जन्मी थी अदनान की मां

सिंगर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने उनकी मां के लिए दुआएं की. हालांकि सिंगर ने अपनी मां की मौत का कारण नहीं बताया है. आपको बता दें कि साल 1947 में अदनान सामी की मां बेगम नौरीन सामी खान का जन्म हुआ था.

यह भी पढ़ें- 'Shame on You', नाटू-नाटू सॉन्ग को म‍िले ऑस्‍कर को लेकर आंध्र प्रदेश के CM और अदनान सामी के बीच ट्विटर वार

2016 में भारत आ गए थे अदनान

आपको बता दें कि साल 2016 में अदनान सामी भारत शिफ्ट हो गए थे और उन्होंने अपनी पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी. इसके बाद से सिंगर भारत में ही रह रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement