Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एनुअल फंक्शन में Aishwarya की बेटी Aaradhya की परफॉर्मेंस देख हैरान हुए लोग, बोले- अनन्या, सुहाना से बेस्ट

ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) की बेटी ने हाल ही में अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में बेहतरी परफॉर्मेंस देकर सभी को हैरान कर दिया है.

Latest News
एनुअल फंक्शन में Aishwarya की बेटी Aaradhya की परफॉर्मेंस देख हैरान हुए लोग, बोले- अनन्या, सुहाना से बेस्ट

Aaradhya Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) बीते काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, हाल ही में कपल अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन(Aaradhya Bachchan) के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल( Dhirubhai Ambani International School) के एनुअल फंक्शन में पहुंचे थे. इस दौरान आराध्या ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी, जिसने सभी को काफी इंप्रेस किया है. आराध्या की यह परफॉर्मेंस अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और लोग ऐश्वर्या की बेटी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आराध्या की एनुअल फंक्शन में की गई शानदार परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस दौरान वह हॉलीवुड फिल्म के डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और इसके साथ ही आराध्या की एक चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा और वो था इस परफॉर्मेंस के दौरान उनका हेयरस्टाइल. उन्होंने इस दौरान अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था, जिसके कारण उनका माथा सही तरीके से दिखाई दे रहा है. 

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक, बेटी के एनुअल फंक्शन में पहुंचा कपल

आराध्या की परफॉर्मेंस देख लोग हुए हैरान

आराध्या के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनके माथे को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आखिरकार आराध्या बच्चन का माथा दिख गया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आखिरकार मैं उसका माथा देख सकती हूं और वह इस हेयर स्टाइल में प्यारी लग रही है. तीसरे यूजर ने लिखा- वह सुहाना खान, अनन्या पांडे वगैरह से काफी बेहतर है. वहीं, चौथे यूजर ने लिखा- बेचारे लोग जो कहते थे कि उन्होंने आराध्या का माथा नहीं देखा, अब वो देख सकते हैं. उसके पास प्यारा माथा भी है. वहीं, एक और ने लिखा- ओएमजी वह बहुत टैलेंटेड है.

ये भी पढ़ें- Abram में दिखी पापा Shah Rukh Khan की झलक, सिग्नेचर पोज में फोटो वायरल

अबराम  ने किया शाहरुख का सिग्नेचर पोज

आपको बता दें कि इसी स्कूल में शाहरुख खान का छोटा बेटा अबराम भी पढ़ता है और उसने भी एनुअल फंक्शन के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. इस दौरान अबराम ने अपनी परफॉर्मेंस के आखिर में पिता शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज किया था, जिससे पूरे हॉल में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं थी और किंग खान, गौरी भी बेहद प्राउड फील कर रहे थे. 

ऐश्वर्या अभिषेक की उड़ रही तलाक की खबरें

आपको बता दें कि कई सालों की डेटिंग के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में 20 अप्रैल को शादी की थी. उसके कुछ वक्त बाद उनकी बेटी आराध्या का जन्म 11 नवंबर 2011 को हुआ था. वहीं, ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें उड़ रही हैं, कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की तलाक की खबरें भी सामने भी आ चुकी हैं. हालांकि एनुअल फंक्शन में बेटी को सपोर्ट करने के लिए बच्चन परिवार धीरूभाई अंबानी स्कूल में मौजूद था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement