Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aishwarya Rai की जुबान पर सालों बाद Salman Khan का नाम, ये बात सुनकर गदगद हुए फैंस

Aishwarya Rai का एक इंटरव्यू जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. इस इंटरव्यू में वो Salman Khan को लेकर कुछ ऐसी बात कहती दिखाई दे रही हैं जिसे सुनकर कई लोगों को पुराने दिनों की याद आ गई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लंबे समय में ये पहली बार है जब एश्वर्या ने खुलकर सलमान खान का नाम लिया है.

Latest News
Aishwarya Rai की जुबान पर सालों बाद Salman Khan का नाम, ये बात सुनकर गदगद हुए फैंस

Aishwarya Rai, Salman Khan: ऐश्वर्या राय, सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती और टैलेंट ते दम पर दुनिया भर में फैन फॉलोइंग रखती हैं. वो कुछ समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंताजर है. वहीं, ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रह चुकी हैं. सलमान खान (Salman Khan) संग उनके रिलेशनशिप के किस्से भी खूब चर्चाओं में रह चुके हैं. हालांकि, ऐश्वर्या ने ब्रेकअप के बाद सलमान के बारे में कभी बात नहीं की है. ऐसे में जब ऐश्वर्या ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान का नाम लिया तो सभी चौंक गए.

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं कहा है बल्कि उन्होंने किसी फिल्म पर बात करते हुए सलमान खान का नाम लिया है. हाल ही में जब ऐश्वर्या बॉलीवुड 24 को इंटरव्यू दे रही थीं तब उनसे सवाल किया गया कि 'क्या उन्हें इस बात का कोई अफसोस है कि वे शाहरुख खान के साथ 'मोहब्बतें' और 'जोश' जैसी फिल्मों में कम वक्त के लिए ही नजर आईं'? इस पर ऐश्वर्या ने जो जवाब किया उसमें वो सलमान खान का नाम लेती दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- Bollywood Breakup: कभी था बेइंतिहां प्यार, अब एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते ये सेलेब्स

उन्होंने अफसोस होने की बात से साफ इनकार किया और कहा- 'मेरी मंसूर के साथ काम करने की इच्छा दी. सलमान और आमिर को शुरू में कास्ट करने का फैसला लिया गया था जो बाद में बदल गया था'. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सालों पहले हुए सलमान से ब्रेकअप के बाद ये पहली बार है जब ऐश्वर्या ने पब्लिकली किसी भी वजह से सलमान खान का नाम लिया है.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Look In Ponniyin Selvan: रानी नंदिनी के लुक में खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या, वायरल हुई पहली झलक

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. सलमान खान, ऐश्वर्या राय को दिल दे बैठे थे. हालांकि, ऐश्वर्या के माता-पिता को ये रिश्ता रास नहीं आया था. बताया जाता है कि दोनों के बीच कई तरह की परेशानियां होने लगी थीं जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. ऐश्वर्या ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था, जबकि वो उल्टा उन पर धोखा देने का आरोप लगाते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement