Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आर्यन खान की मदद करने वाले Ajaz Khan खुद जेल में खाते रहे 'चूहे वाली दाल', दो साल में हुई ऐसी हालत

एजाज खान(Ajaz Khan) हाल ही में जेल से 26 महीने के बाद बाहर आए हैं और उन्होंने जेल में बीताए अपने दो साल के अनुभव को शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह से वहां पर वे रहे हैं.

आर्यन खान की मदद करने वाले Ajaz Khan खुद जेल में खाते रहे 'चूहे वाली दाल', दो साल म��ें हुई ऐसी हालत

Ajaz Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर एजाज खान(Ajaz Khan) ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए थे. वहीं, हाल ही में वह 19 जून को जमानत पर जेल से बाहर निकले हैं. बिग बॉस(Bigg Boss) कंटेस्टेंट रहे एजाज ने 26 महीने तक जेल में बिताए हैं, जिसको लेकर उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया है. एजाज ने जेल में बीते 26 महीनों में उनके साथ क्या क्या हुआ और वह किन हालातों से गजरे और जेल में किस तरह का खाना मिलता था. इन सभी चीजों को लेकर उन्होंने खुलकर बात की है. 

एजाज ने दो साल से ज्यादा का समय जेल में बिताया था. उन्होंने इसको लेकर बात करते हुए कहा कि दो साल मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल थे. एक्टर ने बताया कि इन हालातों को चलते मेरे अपने भी मुझसे दूर हो गए थे. उन्होंने बताया कि 26 महीने में अपने परिवार के बिना रहा था. इस दौरान पापा की तबियत बहुत खराब हुई थी और मैं ऊपर वाले का धन्यवाद करता हूं उन्होंने मुझे मेरे परिवार के लिए बनाए रखा और इन सभी हालातों से लड़ने के लिए हिम्मत दी. 

दाल में मिलते थे चूहे

एजाज ने आगे बताया कि जेल में वह 400 कैदियों के साथ रहते थे और उन कैदियों के बीच महज तीन टॉयलेट थे और वह हमेशा ही भरे रहते थे. एक्टर ने यह भी बताया कि जेल में रहकर उन्होंने कई किताबें पढ़ीं और काफी कुछ सीखा. उन्होंने कहा इस दौरान मुझे खाने की कीमत का अंदाजा हुआ. उन्होंने बताया कि जिस दौरान मैं उन कैदियों और गैंगस्टरों के साथ रहा तो उन्होंने मुझे जिंदगी के बारे में कई चीजें सिखाई और मैं वो सूखी रोटियां, पत्थर जैसे चावल खाता था. यहां तक कि कई बार दाल में चूहे निकलते थे, कीड़े वाली दाल होती थी. वहीं आज अगर कोई मुझे थोड़ा सा भी दे देता है तो मैं उसे खुशी से खा लूंगा. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने बदल अपने हमशक्ल ibrahim qadri की जिंदगी, कभी पेंट करने के बाद भी नहीं जुटा पाते थे पैसे

आर्यन खान और राज कुंद्रा की मदद की

इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि मैंने जेल के अंदर उन्होंने किस तरह से अपने लोगों को सपोर्ट किया और उन्हें खाना और रोजमर्रा की जरूरत की चीजों में मदद की. फिर चाहें इसमें से वो आर्यन हो,अरमान कोहली हो या फिर राज कुंद्रा हो. यह दुनिया की सबसे भीड़भाड़ वाली जेल है. लोग यहां पर भेड़ बकरियों की तरह सोते हैं. यह 800 कैदियों की क्षमता वाला जेल है, लेकिन यहां 300 से ज्यादा रहते हैं. 

एयरपोर्ट से पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाला

एक्टर ने आगे कहा कि मैंने अपनी लाइफ के इस दौर में उन लोगों को देखा, जिन्होंने बुरे समय में मेरा साथ दिया और मैंने कई अच्छे दोस्त भी बनाए. हालांकि इस दौरान कई ऐसे लोग भी थे, जिन पर मैंने भरोसा किया और उन्होंने मेरा साथ छोड़ दिया. एक्टर ने कहा कि मैं नहीं जानता कि मुझे जेल में क्यों डाला गया. मैं एयरपोर्ट से लौट रहा था और कुछ ऑफिसर्स आए और मुझसे पूछताछ की और उसके बाद मुझे सीधे जेल में डाल दिया गया था. मैं इस सिस्टम से नहीं लड़ना चाहता था. मैं महज अपने परिवार का ख्याल रखना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट ने ऐसी बना ली है अपनी हालत, लोग कर रहे हैं कमेंट्स

फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से की मदद की मांग

इसके साथ ही एजाज ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा कि मैं इंडस्ट्री से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि प्लीज मुझे अच्छा काम दें. मेरा अपना परिवार है, जिसकी मुझे देखभाल करनी है. मैं एक्टर हूं इसलिए प्लीज इसे देखें. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement