Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने बर्थडे पर किया नई फिल्म का ऐलान, शेयर किया मजेदार पोस्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन प्रियदर्शन (Priyadarshan) करेंगे.

Latest News
Akshay Kumar ने बर्थडे पर किया नई फिल्म का ऐलान, शेयर किया मजेदार पोस्टर

Akshay Kumar Film Bhoot Bangla

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में फिल्म खेल खेल (Khel Khel Mein) में नजर आए थे. फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इन सभी के बीच अक्षय आज अपना 57वां जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) मना रहे हैं और उन्होंने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. दरअसल, यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो कि अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

अक्षय कुमार ने  अपने इंस्टाग्राम पर आज यानी कि 9 सितंबर को एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी नई फिल्म भूत बंगला का ऐलान किया है. उन्होंने फिल्म को मोशन पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह हाथ में दूध की कटोरी लिए हुए, उसे जीभ से पीते हुए दिख रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई नजर आ रही है. फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Sarfira Box Office Collection: तीसरे दिन मिली अक्षय कुमार की फिल्म को रफ्तार, संडे किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार 14 साल बाद करेंगे प्रियदर्शन संग काम

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद. इस साल का जश्न 'भूत बांग्ला' के फर्स्ट लुक के साथ. मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. इस सहयोग को काफी समय हो गया है.इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें- फ्लॉप एक्टर बने Akshay Kumar? ये 10 फिल्में भूलकर भी ना देखें

फैंस ने की तारीफ

पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैजिक डिओ बैक, 14 साल के बाद 7वीं बार सहयोग कर रहे हैं, प्रियदर्शन. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- यहां अब अक्षय कुमार फिर से पुराने वाले लुक को लेकर आ रहे हैं, एकदम कड़क. इसके साथ ही फैंस उन्हें जन्मदिन की भी बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement