Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय नागरिक बन गए अक्षय कुमार, स्वतंत्रता दिवस पर दिखाई सर्टिफिकेट की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay kumar) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी भारतीय नागरिकता के डॉक्यूमेंट्स दिखाए हैं और फैंस को स्वतंत्रा दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

Latest News
भारतीय नागरिक बन गए अक्षय कुमार, स्वतंत्रता दिवस पर दिखाई सर्टिफिकेट की तस्वीर

Akshay Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म ओएमजी 2(Omg 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं, जैसा कि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) का मौका है और इस मौके पर पूरा देश आजादी का दिन मना रहा है. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने भी आजादी की बधाई देते हुए अपने भारतीय नागरिकता के डॉक्यूमेंट्स दिखाए हैं. 

दरअसल, सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता हुआ करती थी. वह सालों से कनाडा के नागरिक के तौर पर जाने जाते थे. हालांकि इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने जानकारी दी है कि वह भारतीय नागरिक बन गए हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में भारतीय नागरिकता के डॉक्यूमेंट्स शेयर किए हैं और कैप्शन में लिखा है- दिल और सिटीजनशिप दोनों ही हिंदुस्तानी है. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंदी. 

ये भी पढ़ें- OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

अक्षय कुमार के भारतीय नागरिक बनने पर फैंस ने जाहिर की खुशी

वहीं, एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसे देख कर हैरान गए तो कुछ लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सभी की बोलती बंद. एक अन्य यूजर ने लिखा- हेटर्स के पास एक ही चीज थी बोलने के लिए अब वो भी चली गई. जय हिंदी. वहीं एक और यूजर ने लिखा- बहुत मुबारक हो अक्षय सर. आपने सभी की बोलती बंद कर दी. साथ ही आपको ओएमजी 2 की सक्सेस के लिए भी ढेरों बधाई हो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar और Tiger Shroff का बड़ा धमाका, Bade Miyan Chote Miyan का पहला लुक रिलीज

कई बार कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल हो चुके हैं अक्षय

आपको बता दें कि अक्षय कुमार को अक्सर ही कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल किया जाता था. वहीं कुछ यूजर्स ने उनके पुराने पोस्ट पर भी ट्रोल किया था और कहा था कि कि आप तो कनाडा की नागरिकता लिए हुए हैं. 

ओएमजी 2 ने कर ली 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई

वहीं, आपको बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म ओएमजी 2 रिलीज हुई है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म ने 4 दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए हैं. वहीं, यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है और लोगों को अपनी कहानी से इंप्रेस करने में कामयाब रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement