Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar के फैंस ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर का 56वां जन्मदिन, अलग-अलग शहरों में लोगों के लिए की चैरिटी

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) 9 सितंबर को 56 साल के हो गए हैं. एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ने अलग अलग शहरों में जरूरत मंदों की मदद के लिए चैरिटी की है.

Latest News
Akshay Kumar के फैंस ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्टर का 56वां जन्मदिन, अलग-अलग शहरों में �लोगों के लिए की चैरिटी

Akshay Kumar: अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) 9 सितंबर को 56 साल के हो गए हैं. एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर उज्जैन के महाकाल के दर्शन किए थे. इस दौरान वह अपने परिवार के साथ वहां पर पहुंचे थे. इसके साथ ही 9 सितंबर को उनकी आने वाली फिल्म वेलकम 3(Welcome 3)का भी प्रोमो रिलीज किया गया था. इन सभी के बीच अक्षय कुमार के फैंस ने उन्हें जन्मदिन की खूब मुबारकबाद और साथ ही उनके जन्मदिन कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट भी किया. देश के कई हिस्सों में अक्षय कुमार के फैंस ने लोगों की सेवाएं की हैं और अनाथालयों में, गैर सरकारी संगठनों और लोगों को खाना, कपड़े जैसे कई जरूरत की चीजें बांटी हैं.

दरअसल, बिहार के अक्षय कुमार के फैंस ने खाने के पैकेट जरूरतमंदों लोगों में बांटे हैं और एक उम्मीद के साथ लोगों को अपना समर्थन दिया है. वहीं, ओडिशा में भी एक्टर के फैंस ने एक स्थानीय अनाथालय में बच्चों को खाना बांटा और लोगों के चेहरों पर इससे हंसी लाई. इसके साथ ही इससे बच्चे काफी खुश थे. साथ ही कोलकाता में भी फैंस ने कालीघाट मंदिर में पूजा के माध्यम से अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही उनकी लंबी उम्र के लिए कामना की. अक्षय कुमार के फैंस के इन कामों से साफ जाहिर होता है कि वो खिलाड़ी कुमार से बेहद प्यार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर Akshay Kumar ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, परिवार संग किए भगवान भोलेनाथ के दर्शन

ब्लड डोनेशन कैंप का किया आयोजन

इन सभी के अलावा बंगाल के अक्षय कुमार के फैन के केक काटने का समारोह आयोजित किया था और उसके बाद अंडर प्रिविलेज बच्चों को मिठाइयां, खाना और किताबें बांटी थी. कोल्हापुर में एक अनाथालय को एक महीने का राशन दिया और एक अहम .योगदान देकर लोगों के चेहरों पर खुशी लाई. वहीं, पुणे में भी अक्षय के फैंस ने वृद्धाश्रम ने उनका जन्मदिन मनाया. उन्होंने थैलेसीमिया पेशेंट के लिए ब्लड डोनेशन अभियान चलाया.

मुंबई के फैन ने बांटा राशन

वहीं, मुंबई में भी अक्षय कुमार के फैंस का कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है. मुबई के एक फैन ने ट्विट कर लिया- मुबई अक्किअन्स से जरूरतमंद परिवारों को कुछ राशन का सामान, जरूरत की चीजें दान करके सुपरस्टार अक्षय कुमार सर का जन्मदिन मनाया है.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर Akshay Kumar की फिल्म Welcome 3 का प्रोमो हुआ आउट, सामने आई रिलीज डेट

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

वहीं, अक्षय कुमार के काम को लेकर बात की जाए तो एक्टर की आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे कोयला खदान में फंसे लोगों की जान बचाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में उन्होंने जसवंत गिल का रोल अदा किया है. इसके अलावा उनकी कई फिल्म लाइन में हैं, जिसमें से बड़े मियां छोटे मियां, हाउसफुल 5 और वेलकम टू द जंगल शामिल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement