Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्म Cuttputlli ने तोड़े रिकॉर्ड, Bollywood के लिए लाई है खुशखबरी!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) ने कुछ ऐसा कमाल किया है, जिससे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ी उम्मीद मिली है.

Latest News
Akshay Kumar की फिल्म Cuttputlli ने तोड़े रिकॉर्ड, Bollywood के लिए लाई है खुशखबरी!

Akshay Kumar Film Cuttputlli: अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों के लिए साल 2022 की शुरुआत काफी फीकी रही. इंटरनेट पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के बीच कई बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाईं, कईयों को OTT प्लैटफॉर्म पर भी खास सफलता नहीं मिली. हालांकि, 2 सितंबर को रिलीज हुई मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) ने ऑडिएंस के रुख को पटल दिया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रकुलप्रीत सिंह स्टारर इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडिएंस की भी वाहवाही मिली है. 'पूजा एंटरटेनमेंट' द्वारा निर्मित इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर तो कमाल ही कर डाला है.

Cuttputlli को खास बनाती हैं ये बातें

'कठपुतली' रिलीज होते ही लोगों को इतनी पसंद आई है कि इसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. वहीं, पहले वीकेंड पर ही 'कठपुतली' ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनकर उभरी है. रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग नंबर्स के साथ ही इस फिल्म को कंटेंट, सितारों की परफॉर्मेंस, शानदार स्टोरीलाइन, मजेदार सस्पेंस और राजीव रवि की खूबसूरत सिनेमैटोग्राफी के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं. इसके अलावा जूलियस का बैकग्राउंड स्कोर फिल्म में एक उत्सुकता और ऑडिएंस के बीच टेंशन बनाए रखने का काम बखूबी करता है.

ये भी पढ़ें- Cuttputlli: Aksahy Kumar की फिल्म का धमाकेदार गाना, 23 साल छोटी एक्ट्रेस संग किया रोमांस

Boycott Bollywood Trend पर जवाब है ये फिल्म?

ऐसे वक्त में जब कई लोग बॉलीवुड के भविष्य को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं तब 'कठपुतली', हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए उम्मीद की किरण लेकर आई है. इस फिल्म ने बॉलीवुड बहिष्कार के नैरेटिव को बदलने का काम किया है जिसकी वजह से कई लोग हैरान रह गए हैं.

अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के बीच कुछ खास बज़ क्रिएट नहीं कर पाया था. ऐसे में 'कठपुतली' में 'अर्जन सेठी' के किरदार के जरिए अक्षय एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar फिल्म Cuttputlli के सेट पर खेलते थे ये गेम, जीतने वाले को एक्टर देते ये खास चीज

'कठपुतली' को वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. निर्माताओं ने निश्चित तौर प्रोजेक्ट्स चुनाव के मामले में शुरुआत से ही सही निर्णय लिया है क्योंकि ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर इस तरह की शैली काफी डिमांड में है. जिस तरह रूसो ब्रदर्स ने 'एक्सट्रैक्शन' और 'द ग्रे मैन' के जरिए फिल्ममेकिंग का दिलचस्प नमूना पेश किया था. उसी तरह पूजा ने भी दर्शकों को शानदार और क्वालिटी सिनेमा एक्सपीरिएंस दिया है.

Cuttputlli की कहानी है दिलचस्प

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो ये कसौली में हो रहे एक सीरियल मर्डर इंवेस्टिगेशन पर आधारित है. 'कठपुतली' में एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने SHO की भूमिका निभाई है और अक्षय कुमार भी पुलिसवाले के रोल में दिख रहे हैं. दोनों ही घाटी में हो रही मासूम स्कूली बच्चियों की किडनैपिंग और फिर हत्या की पड़ताल करते हैं. वो किस तरह किलर तक पहुंचते हैं ये सस्पेंस दर्शकों को सीट से चिपकाए रखता है.

इस सीरियल किलर का पर्दाफाश करने में पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा देती है और शातिर किलर भी माइंड गेम्स के जरिए पुलिस को बार-बार चकमा दे जाता है. फिल्म 'कठपुतली' को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म साउथ सिनेमा की एक मूवी रूपांतरण है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement