Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑस्कर 2024 में करेगी धमाका करेगी Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj, जानें क्या है पूरा मामला

Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है, इस फिल्म को ऑस्कर (Oscar) के लिए भेजा गया है.

Latest News
ऑस्कर 2024 में करेगी धमाका करेगी Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj, जानें क्या है पूरा मामला

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) रिलीज के बाद से छाई हुई है. इस फिल्म में 1989 में हुए एक असली भयावह हादसे को पर्दे पर दर्शाया गया है. ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी है लेकिन क्रिटिक्स से इस फिल्म को जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं, इस बीच 'मिशन रानीगंज' को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा जा रहा है. मेकर्स ने इसे स्वतंत्र रूप से ऑस्कर के लिए सब्मिट कर दिया है. इससे पहले RRR के मेकर्स ने भी ऐसा ही फैसला लिया था.

RRR के मेकर्स की तरह 'मिशन रानीगंज' के फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म को ऑस्कर 2024 के लिए सबमिट किया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को स्वतंत्र रूप से ऑस्कर के लिए भेजा गया है. ये फिल्म बेस्ट फॉरेन फिल्म अवॉर्ड कैटेगरी में नहीं आएगी. हालांकि, फिल्म के लिए कई और कैटेगरीज खुली हुई हैं. बीते साथ RRR भी स्वतंत्र रूप से भेजी गई फिल्म थी और इस फिल्म मे कई ऑस्कर जीतकर भारत का नाम रोशन किया था. हालांकि, अक्षय की फिल्म किस कैटेगरी में अवॉर्ड जीतेगी ये तो अगले साल ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- National Cinema Day पर Mission Raniganj ने गाड़े झंडे, देशभर में हाउजफुल हुए तमाम शोज

बता दें कि आज नेशनल सिनेमा डे पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' का टिकट 99 रुपए में मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज के खास दिन पर फिल्म की टिकटें ताबड़तोड़ बिक रही हैं. ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और फिल्म ने अब तक देश भर में कुल कलेक्शन 20.8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की कहानी दिखाती है, जिन्होंने 1989 में कोएले की खान में हुए हासदे में 65 मजदूरों की जान बचाई थी.

ये भी पढ़ें- फिल्में फ्लॉप हुईं तो फिर कनाडा चले जाएंगे Akshay Kumar? जानें इस सवाल पर क्या बोले 'खिलाड़ी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement