Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की OMG 2 पर बड़ी मुसीबत, मेकर्स के पास बचे सिर्फ ये दो रास्ते?

Akshay Kumar की फिल्म OMG 2 पर बड़ी मुसीबत आ गई है. इस फिल्म रिलीज को सिर्फ 11 दिन बचे हैं और इसका ट्रेलर भी रिलीज नहीं हो पा रहा है.

Latest News
Akshay Kumar की OMG 2 पर बड़ी मुसीबत, मेकर्स के पास बचे सिर्फ ये दो रास्ते?

Akshay Kumar Film OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. रिलीज से पहले ही इस फिल्म पर मुसीबत मंडरा रही है. फिल्म के कुछ अहम सीन्स पर आपत्ती जाहिर की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड फिल्म में अक्षय कुमार के शिव के रोल को पूरी तरह से बदलने पर अड़ गया है. मेकर्स से कहा गया है कि फिल्म में अक्षय को शिव के रूप में ना दिखाया जाए. इसके लिए मेकर्स को दो तरह के ऑप्शन भी दिए गए हैं. हालांकि इस मामले में अभी तक मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी' में अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्णा का रोल निभाया था. वहीं, अब इसकी सीक्वल यानी 'ओएमजी 2' में वो भोलेनाथ का किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस टीजर में दिखाया गया है कि किस तरह शिव धरती पर आकर अपने भक्तों की मदद करते हैं. कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर में दिखाए गए कुछ सीन्स पर आपत्ती जाहिर की जा रही है. महादेव के नदी से निकलने और ट्रेन स्टेशन के ट्रैक पर बैठकर नल के नीचे नहाते हुए ध्यान लगाने वाले सीन को आपत्तिजनक बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- OMG 2 को होल्ड करेंगे मेकर्स, जानें अक्षय कुमार की फिल्म पर क्यों आई ये मुसीबत?

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सेंसर बोर्ड फिल्म के कुछ सीन्स को आपत्तिजनक बताकर शिव का किरदार बदलने पर अड़ गया है. बोर्ड ने फिल्म को पास करने के लिए मेकर्स के सामने दो ऑप्शन्स रखे हैं. पहला ऑप्शन है कि अक्षय के किरदार को पूरी तरह से बदला जाए, दूसरा ऑप्शन है कि उन्हें भगवान शिव नहीं बल्कि उनके दूत के तौर पर दिखाया जाए. बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 20 कट लगाए हैं. इस पूरे मामले पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म पर नई आफत, ओह माय गॉड 2 को सेंसर बोर्ड ने बताया 'एडल्ट'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement