Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी, नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होंगे ये 27 बड़े बदलाव

OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने कैंची नहीं चलाई है लेकिन 27 बड़े बदलाव करने के लिए कहा है. इन बदलावों की लिस्ट भी सामने आई है.

Latest News
OMG 2 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी, नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होंगे ये 27 बड़े बदलाव

Akshay Kumar Film OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) पर बीते कुछ दिनों से पोस्टपोन होने की तलवार लटक रही थी लेकिन अब इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी आई है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को ही रिलीज होगी और सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना कोई कट लगाए पास कर दिया है. बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म में कुछ बड़े बदलाव करने के निर्देश दिए हैं जिस पर मेकर्स ने सहमति दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 27 बदलाव किए जाएंगे और इन बदलावों की पूरी लिस्ट भी सामने आई है.

OMG 2 को मिला ए सर्टिफिकेट

अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओएमजी 2' को 'ए' सर्टिफिकेट यानी एडल्ट सर्टिफिकेट मिला है. इस फिल्म को 18 से कम उम्र के लोग नहीं देख सकेंगे. फिल्म में 27 बड़े बदलाव किए जाएंगे, जिनमें ज्यादातर डायलॉग्स हैं और भगवान शिव से जुड़े कुछ सीन्स हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की OMG 2 पर बड़ी मुसीबत, मेकर्स के पास बचे सिर्फ ये दो रास्ते?

बोर्ड ने सबसे पहले मेकर्स से डिस्क्लेमर में बदलाव करने और इसे वॉइस ओवर फॉर्मेट में करने को कहा है. इसके अलावा बड़ा बदलाव ये है कि मेकर्स को शिव जी के पूरे किरदार को या तो बदलना होगा या फिल्म अक्षय कुमार को भक्त और भगवान के दूत के रूप में दिखना होगा.

बदलना होगा शिव का डायलॉग

फिल्म में 'नंदी मेरे भक्त... जो आज्ञा प्रभु', 'ओ लाल शर्ट वाले भैया... बाबा का ध्यान करते रहो' जैसे कुछ डॉयलॉग जोड़ने को कहा गया है. इसके अलावा शिव के उस डायलॉग को बदलने को कहा गया है जिसमें वो कहते हैं कि 'मैं टांग क्यों अड़ाऊं'.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar से भिड़ंत की खबरों पर भड़के Sunny Deol, बोले 'बराबरी नहीं तो तुलना मत करो'

बताया जा रहा है कि फिल्म में नागा साधु के न्यूड विजुअल थे जिसे डिलीट करने को कहा गया है. फिल्म के एक सीन में एक पोस्टर दिख रहा है जिसमें कंडोम का एड है, उसे हटाने को कहा गया है. इसके साथ ही शिव जी के लिंग, अश्लीलता, श्री भागवद गीता, उपनिषद, अथर्ववेद, द्रौपदी, पांडव, कृष्णा, गोपियां और रासलीला जैसे शब्दों को हटाने को कहा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement