Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उम्र नहीं छुपा रहे Akshay Kumar, सफेद दाढ़ी वाले लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Akshay Kumar का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वो अपनी सफेद दाढ़ी वाला लुक फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
उम्र नहीं छुपा रहे Akshay Kumar, सफेद दाढ़ी वाले लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Akshay Kumar Spotted With White Beard: सफेद दाढ़ी वाले लुक में दिखे अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) और 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome to the Jungle) को लेकर बिजी हैं. इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार का लुक चर्चा में आ गया है, जिसमें 'खिलाड़ी कुमार' सफेद दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं. वो अपना कूल-कैजुअल लुक बिंदास होकर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. अक्षय का ये अंदाज फैंस को इंप्रेस कर रहा है. इस वीडियो में अक्षय के साथ उनकी सासू मां डिंपल कपाडिया भी दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार को पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है. इस स्पॉटिंग का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में अक्षय अपनी सासू मां डिंपल कपाडिया के साथ ट्रैवल से लौटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय के लुक ने ताबड़तोड़ चर्चा बटोरी है. उन्होंने इस दौरान अपनी सफेद दाढ़ी वाला लुक स्पोर्ट किया है और वो ओपेन चेक शर्ट और व्हाइट टी-शर्ट को पेयर करके कूल आउटफिट पहने दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार 56 साल के हो चुके हैं और वो अपनी एज को बेहतरीन तरीके से कैरी करते हैं. वो इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा अक्षय कुमार का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर इस दिन दस्तक देगी Bade Miyan Chote Miyan, नोट कर लें डेट


बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के दम पर आज भी फिल्मों में खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई दे जाते हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी पुलिस अफसर के रोल में कुछ ऐसा ही कारनामा करते नजर आएंगे. अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय की 'वेलकम टू द जंगल' इसी साल दिसंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने को है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement