Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar करने जा रहे हैं कुछ नया, वीडियो शेयर कर बोले- कमाल की चीज है!

Akshay Kumar ने अपने Twitter अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐसा दिलचस्प खुलासा किया है कि फैंस बेचैन हो गए हैं.

Latest News
Akshay Kumar करने जा रहे हैं कुछ नया, वीडियो शेयर कर बोले- कमाल की चीज है!

Akshay Kumar: अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akshay Kumar Announces Something New: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री की हिट मशीन कहे जाते थे लेकिन बीते कुछ समय से उनकी फिल्में खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. कईयों ने तो ये तक कह डाला है कि अक्षय की पिछली लगातार कई फिल्मों में एक जैसी ही लगी हैं. वहीं, इन सबके बीच अब अक्षय कुमार ने कुछ नया करने का फैसला कर लिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मिस्टर खिलाड़ी बताते दिख रहे हैं कि वो किस तरह अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं और इस सरप्राइज के लिए भी खुद अक्षय भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुर्सी पर बैठे हुए कैमरे से बातें करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय कह रहे हैं कि 'कुछ नया करने जा रहा हूं. काफी मेहनत की है, बहुत समय से कर रहा हूं. आप लोगों से शेयर करता हूं... बताता हूं... कमाल की चीज है... देखिए'. यहां देखें अक्षय कुमार का वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Salman Khan के लिए शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, जीत लिया लोगों का दिल

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'कुछ नया करने में जो मजा है, उसकी बात ही कुछ और है. इसके बारे में जल्द ही बताऊंगा'. अक्षय के इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स के जरिए पूछते दिख रहे हैं कि आखिर मामला क्या है. वहीं, कईयों ने तो खुद ही इसका मतलब निकाल लिया है. लोगों ने अक्षय के इस ऐलान को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट से जोड़ लिया है. हालांकि, फिर भी सभी इस बात पर कंफ्यूज हैं कि आखिर इसमें नया क्या होगा?

ये भी पढ़ें- Thank God Vs Ram Setu: क्या दूसरे दिन भी सिंघम पर भारी पड़े Akshay Kumar?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement