Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar को भुगतना पड़ रहा है अपनी फ्लॉप फिल्मों का हर्जाना, घट गई एक्टर की इतनी फीस?

Akshay Kumar-Tiger Shroff की आने वाली फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह देखने लायक है, मगर ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए लीड एक्टर्स ने अपनी फीस घटा दी है.

Akshay Kumar को भुगतना पड़ रहा है अपनी फ्लॉप फिल्मों का �हर्जाना, घट गई एक्टर की इतनी फीस?

Akshay Kumar and Tiger Shroff : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Akshay Kumar-Tiger Shroff: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं. फिल्म के टीजर ने पहले ही लोगों के दिलों में बेताबी जगा दी है. मगर इस फिल्म के लिए ऐसा बताया जा रहा है लीड एक्टर्स की फीस कम कर दी गई है. हाल के दिनों में फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' की वजह से अक्षय कुमार को 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए कम फीस का भुगतान किया जाएगा.

वहीं  टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती  2' का भी बॉक्स ऑफिस पर यही हिसाब रहा. इन दोनों कलाकारों की फ्लॉप फिल्मों के मद्देनजर, ऐसा बताया जा रहा है दोनों लीड एक्टर्स की फीस में कटौती कर दी गई है.

ये भी पढ़ें - हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जूझ रही है Kichcha Sudeep की फिल्म, जानिए कितनी हुई कमाई

हालांकि, अब फिल्म के निर्माता ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. निर्माता जैकी भगनानी ने इन खबरों को निराधार बताया है. जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर एक वेब पोर्टल की खबर को शेयर कर इन बातों को गलत बताया. उन्होंने लिखा, "बिल्कुल गलत है ये. सूत्र - निर्माता (मुझे यकीन है मैं विश्वसनीय हूं) इस एक्शन पैक्ड धमाका के लिए तैयार हो जाएं, यह फिल्म हमेशा से ट्रैक पर रही."

ये भी पढ़ें - Janhvi Kapoor ने फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस अंदाज, Photo Shoot देखकर लोग बोले- जलपरी

ऐसा बताया जा रहा था कि अक्षय कुमार ने अपनी फीस में 50 फीसदी की कटौती, जबकि टाइगर ने अपनी फीस 20 से 35 फीसदी कम की है. हालांकि, अब निर्माता ने खुद इन बातों का खंडन किया है तो दोनों कलाकारों की फीस पर चल रही अटकलें अब साफ हो गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement