Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Cinema Day पर अक्षय कुमार की Mission Raniganj ने गाड़े झंडे, देशभर में हाउजफुल हुए तमाम शोज

Akshay Kumar की फिल्म Mission Raniganj को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. यही नहीं फिल्म को National Cinema Day के मौके पर काफी फायदा मिला है.

Latest News
National Cinema Day पर अक्षय कुमार की Mission Raniganj ने गाड़े झंडे, देशभर में हाउजफुल हुए तमाम शोज

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू (Mission Raniganj) बीते दिनों थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला पर ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में नेशनल सिनेमा डे के मौके पर जब फिल्मों के टिकट 99 रुपये के हो गए तो लोगों में मिशन रजनीगंज को लेकर क्रेज देखने को मिला है. 

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में अक्षय कुमार जसवन्त सिंह गिल के रोल में नजर आए. आज यानी 13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्म को काफी फायदा मिला है. इसी के साथ फिल्म ने अपनी पकड़ बना ली है. इस खास मौके पर पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स में टिकट 99 रुपये के बिक रहे हैं.  

ऐसे में दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं. फिल्म के शो भी हर जगह तेजी से भर रहे हैं और लोग पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने का ये मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते. साफ जाहिर है कि ये फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, भूलकर भी ना मिस करें ये दिलचस्प बातें

मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल का किरदार निभाते हुए नजर आए. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी लीड रोल में हैं, जिन्होंने अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है.

ये फिल्म साल 1989 में हुई घटना को लेकर बनाई गई है. जसवंत गिल ने कोयला माइन में फंसे 65 लोगों की जान बचाई थी. फिल्म में इसी कहानी को दिखाया गया है. फिल्म ने अब तक 23 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं इस खास दिन पर फिल्म को और भी फायदा मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर छलका खिलाड़ी कुमार का दर्द, बोले 'ऑडियंस बदल गई'

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement