Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj के मेकर्स ने ऑडियंस को दिया बड़ा ऑफर, इतने पैसें में देखें फिल्म, जानें पूरी डिटेल्स

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) के मेकर्स ने फिल्म की टिकट को काफी सस्ता कर दिया है.

Latest News
Mission Raniganj के मेकर्स ने ऑडियंस को दिया बड़ा ऑफर, इतने पैसें में देखें फिल्म, जानें पूरी डिटेल्स

Mission Raniganj The Great Bharat Rescue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आई हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का रोल अदा किया है. . इस फिल्म में अक्षय कुमार जसवंत गिल बनकर कोयला खदान में फंसे 65 मजदूरों की जान बचाते हुए नजर आए हैं.  फिल्म को अभी तक दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अभी तक फिल्म ने अपने 11 दिनों में कुल 28 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने ऑडियंस के लिए एक अनाउंसमेंट की है.

दरअसल, 16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक सिनेमा सेलिब्रेशन जारी रखते हुए, पीवीआर के साथ निर्माताओं ने टिकट प्राइस को 112 रुपये फ्लैट करने का फैसला किया है. पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूजा एंटरटेनमेंट ने कैप्शन दिया है- और आपके लिए हमारा सरप्राइज सिर्फ 112 पर जारी है. अभी अपने टिकट बुक करें और भारत के सच्चे हीरो की कहानी, मिशन रानीगंज के साथ अभी सिनेमाघरों में देखें. 

ये भी पढ़ें- कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, पढ़ें Mission Raniganj Teaser की 5 खास बातें

ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म

पूजा एंटरटेनमेंट के द्वारा फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजा गया है और यह अनसंग हीरो जसवंत सिंह गिल की कहानी को केवल बड़े पर्दे पर मनाने का एक और कारण है. दर्शकों को फिल्म में जसवंत सिंह गिल के रोल में अक्षय कुमार ने बेहतरीन एक्टिंग की है, जो लोगों को काफी पसंद आया है और हाल ही में जसवंत गिल की पत्नी निर्दोष कौर ने भी उनकी फिल्म की कहानी की तारीफ की है. 

जसवंत गिल की पत्नी ने की अक्षय कुमार की तारीफ

निर्दोष ने कहा कि फिल्म देखते समय मैं काफी भावुक हो गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार ने कमाल की एक्टिंग की है. उन्होंने इतनी परफेक्ट एक्टिंग की है कि ऐसा मानो गिल साहब खुद स्क्रीन पर मौजूद हो. उन्होंने किरदार को बहुत अच्छे से निभाया,कपड़ा वैसा, पगड़ी वैसी, चश्मा भी वैसा, उसका जो शरीर, सब कुछ मिल रहा था. उन्होंने आगे कहा कि जब फिल्म कास्टिंग स्टेज पर थी और गिल साहब का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आया तो यह सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई. उनका व्यक्तित्व गिल साहब से पूरी तरह से मेल खाता है. 

ये भी पढ़ें-Mission Raniganj का नया गाना Jalsa 2.0 आउट, दिखी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की शानदार केमिस्ट्री

इन कलाकारों ने फिल्म में निभाई अहम भूमिका

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के निर्माता वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर हैं. फिल्म का निर्देश टीनू सुरेश के द्वारा किया गया है और जेजस्ट म्यूजिक के द्वारा फिल्म का म्यूजिक दिया गया है. फिल्म में अक्षय और परिणीति के अलावा कुमुद मिश्रा, रवि किशन जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement