Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar पर इस एक्ट्रेस ने बरसाए कोड़े, नई फिल्म से लीक हुआ खतरनाक स्टंट का वीडियो?

Akshay Kumar की आने वाली एक बड़ी फिल्म से जुड़ा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

Latest News
Akshay Kumar पर इस एक्ट्रेस ने बरसाए कोड़े, नई फिल्म से लीक हुआ खतरनाक स्टंट का वीडियो?

Akshay Kumar, Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार, वेलकम टू द जंगल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अगले साल की तैयारी में जुट गए हैं. 2024 में अक्षय कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर फिर से किस्मत आजमाने वाले हैं. वहीं, हाल ही में उनकी एक आने वाली फिल्म से दिलचस्प वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार एक एक्ट्रेस से कोड़े खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर कई लोग ये अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ये फिल्म कौन सी है. अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं तो वीडियो देखकर जरूर सही गेस लगा लेंगे.

    अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म की शूटिंग का है. इस वीडियो में अक्षय कुमार एक ऊंचे ढांचे पर अरशद वारसी के साथ चढ़कर शॉकिंग स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. इसी ढांचे पर एक्ट्रेस लारा दत्ता भी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में कोड़ा दिखाई दे रहा है. लारा, अक्षय और अरशद को इसी कोड़े से पीटती दिख रही हैं. इसके बाद अक्षय लड़खड़ाकर नीचे गिर जाते हैं. इस वीडियो में कई और एक्टर्स भी दिखाई दे रहे, जिसमें कृष्णा अभिषेक, तुषार कपूर और दिशा पाटनी भी हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने पूरा किया वादा, अब पान मसाले के ऐड में नहीं आएंगे नजर

    इस वीडियो को देखकर अगर आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं तो बता दें कि ये 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'जबरदस्त मस्ती का पागलपन शुरू हो चुका है क्योंकि हमने #WelcomeToTheJungle का शूट शुरू कर दिया है. इस मस्तीभरे रोलकोस्टर के लिए हमें आपकी शुभकामनाएं चाहिए'. ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आया है कि कई लोगों ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करनी शुरू कर दी है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement