Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने पब्लिक प्लेस में की थी ऐसी अश्लील हरकत, Twinkle Khanna को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

Akshay Kumar और Twinkle Khanna का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें दोनों पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे.

Latest News
Akshay Kumar ने पब्लिक प्लेस में की थी ऐसी अश्लील हरकत, Twinkle Khanna को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

Akshay Kumar, Twinkle Khanna: अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों  में बने हुए हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी कनाडा की नागरिकता को लेकर चले आ रहे विवाद पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि 'कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं. मैं पूरी तरह से भारतीय हूं'. अक्षय कुमार से जुड़े विवादों (Akshay Kumar Controversy) की बात करें तो इस लिस्ट में उनका एक वीडियो भी शामिल है जिसकी वजह से उन पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता का आरोप लगा था. यही नहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को पुलिस गिरफ्तार करने तक पहुंच गई थी.

Akshay Kumar ने पत्नी Twinkle Khanna से खुलवाई थी जींस

दरअसल, 2009 में एक फैशन इवेंट के दौरान अक्षय कुमार शो स्टॉपर कीत तरह पहुंचे थे. उन्होंने किस ब्रैंड की जींस पहनी हुई थी और इसे हाईलाइट करवाने के लिए उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो खुद मुसीबत में पड़ गए. इस रैंप वॉक के दौरान अक्षय स्टेज से उतरे और अपनी दर्शकों में बैठीं अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास पहुंच गए. उन्होंने पत्नी के सामने खड़े होकर उनसे जींस का बटन खोलने के लिए कह दिया. ट्विंकल पहले तो हिचकिचाईं और फिर उन्होंने झट से बटन खोलकर अपना हाथ पीछे कर लिए.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं हैं हेरा फेरी 3 का हिस्सा

दी थी सफाई

इस वाकये का वीडियो जब सामने आया तो कई लोग बुरी तरह नाराज हो गए. लोगों ने अक्षय पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा डाला और एक ने तो इस कपल के खिलाफ FIR भी करवा डाली. इस पूरे मामले पर अक्षय-ट्विंकल ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में खुलकर बात की थी.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar करने जा रहे हैं कुछ नया, वीडियो शेयर कर बोले- कमाल की चीज है!

पद्मश्री अवॉर्ड ले रहे थे Akshay Kumar, तभी...

ट्विंकल और अक्षय ने बताया कि ये सब सिर्फ एक प्रमोशन का हिस्सा था और दोनों को एहसास भी नहीं था कि ये हरकत किसी को इतनी खराब लग जाएगी. ट्विंकल ने बताया कि इस वाकये के अगले दिन ही अक्षय को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाना था और जब वो इस सम्मान समारोह में थीं तभी मां डिंपल कपाडिया का कॉल आया और उन्होंने बताया कि 'पुलिस तुम लोगों को खोज रही है. तुम्हारे खिलाफ अरेस्ट वॉरंट निकला है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement