Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पान मसाले के एड में फिर साथ आए Ajay Devgn, Shah Rukh और Akshay Kumar, वीडियो देखकर भड़के लोग

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) हाल ही में एक पान मसाला का एड करते हुए नजर आए हैं. इस दौरान उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) भी दिखे, जिसके बाद तीनों एक्टर्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
पान मसाले के एड में फिर साथ आए Ajay Devgn, Shah Rukh और Akshay Kumar, वीडियो देखकर भड़के लोग

Akshay Kumar Ajay Devgan and Shahrukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj The Great Bharat Rescue) को लेकर चर्चा में है. उनकी यह फिल्म 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि इन सभी के बीच अक्षय कुमार विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, एक बार फिर से अक्षय कुमार पान मसाला का एड करते हुए नजर आए हैं. इस विज्ञापन में अक्षय के साथ बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ शाहरुख खान(Shah Rukh Khan)और अजय देवगन(Ajay Devgan) दिख रहे हैं. पान मसाला का एड करते हुए अक्षय कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस तीनों ही स्टार्स को खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है. जिसमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अजय देवगन और शाहरुख खान कार में बैठे हुए दिख रहे हैं और इस दौरान दोनों ही अक्षय की बिल्डिंग के बाहर इंतजार कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार हैडफोन्स लगाकर सोफे पर बैठे हैं और बाहर अजय-शाहरुख कार का हॉर्न बजा रहे हैं. हालांकि उसके बाद भी अक्षय उन दोनों की आवाज नहीं सुनते हैं. तभी अजय देवगन पान मसाला का पैकेट खोलते हैं और अक्षय उसकी खुशबू से खींचे चले जाते हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस नाराज नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj: संडे की कमाई में अक्षय कुमार की फिल्म ने फुकरे 3 को दी मात, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

यूजर्स ने लगाई क्लास

इस वीडियो को देख यूजर्स लगातार अक्षय, अजय और शाहरुख खान को लेकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है ये पठान के टाइम पर शूट हुआ है, क्योंकि लंबे बाल है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- कितने पैसे देते हैं ये गुटखा वाले, कि ना कहना मुश्किल होता है. एक और यूजर ने लिखा- एक सच्चे फैन के तौर पर बोल रहा हूं कि प्लीज ऐसे एड करना बंद कर दो. एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे अक्षय कुमार सभी को बोल रहा था कि वो ये एड नहीं करेगा. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बेशर्म हैं ये तीनों स्टार्स,  दुखद, कि जनता उनका फॉलो करती है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

साल 2022 में भी पान मसाला एड के कारण ट्रोल हुए थे अक्षय

आपको बता दें कि साल 2022 में भी अक्षय कुमार ने जब पहली बार पान मसाला का एड किया था, तो उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए माफी मांगी थी और कहा था कि वे तंबाकू का सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और न ही करेंगे. हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद वे काफी ज्यादा ट्रोल हो गए हैं और वापस से दर्शकों के निशाने पर आ गए हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे तीनों कलाकार

आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आए हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा दिखाई दी हैं. इसके बाद वह वेलकम फ्रेंचाइजी की वेलकम टू द जंगल में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह अगले साल फिल्म स्काई फोर्स में नजर आएंगे. वहीं, अजय देवगन की बात की जाए तो वे इन दिनों सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं और शाहरुख खान जवान के बाद जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement