Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi से 'आम' खाने वाले सवाल पर खूब ट्रोल हुए थे Akshay Kumar, अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar ने PM Narendra Modi से Mangoes को लेकर ऐसा सवाल किया था, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. वहीं, 3 साल बाद अब उन्होंने जवाब दिया है.

Latest News
PM Modi से 'आम' खाने वाले सवाल पर खूब ट्रोल हुए थे Akshay Kumar, अब जाकर तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar On PM Narendra Modi Interview: पीएम मोदी संग इंटरव्यू पर बोले अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. वहीं, इस बीच अक्षय कुमार का लेटेस्ट इंटरव्यू जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सी पर भी खुलकर बातें की हैं. इसी इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने उस ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है, जो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) संग उनके इंटरव्यू के बाद हुई थी. उन्होंने पीएम से आम (Mangoes) को लेकर सवाल कर लिया था जिस पर लोगों ने एक्टर की खूब खिल्ली उड़ाई थी.

Akshay Kumar Interview With PM Narendra Modi

अक्षय कुमार ने 2019 में पीएम मोदी का एक इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने कोई बड़े राजनीतिक या सामाजिक सवाल नहीं पूछे थे. अक्षय ने पीएम से बेहद सिंपल और कई निजी जिंदगी से जुड़े सवाल किए थे. इनमें से एक सवाल था आम खाने को लेकर, इसी पर अक्षय बुरी तरह ट्रोल हो गए थे. सिर्फ यही नहीं इंटरव्यू पर पिंक पैंट पहनने को लेकर भी उनकी खूब खिंचाई की गई थी. वहीं, अब इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने इन सभी विवादों पर खुलकर जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की Selfiee धड़ाम होने के बाद एक्टर को एक और झटका, टिकट नहीं बिकने पर यहां कैंसिल हुआ शो?

Akskay Kumar On Asking About Mangoes

अक्षय कुमार ने कहा- 'जब मैं उधर गया था, तब मैं एक साधारण नागरिक के तौर पर गया था. मेरे दिमाग में उस वक्त आम का सीजन चल रहा था, कुछ प्रश्न थे वो मैंने ऐसे ही पूछे. घड़ी ऐसे क्यों देखते हो, आपको आम किस तरह खाने पसंद हैं, आपको जो पैसे मिलते हैं मां को देते हो, जो प्रश्न एक आम आदमी किसी से ऐसे शख्स से पूछना चाहेगा जिसे वो बहुत मानता है और प्यार करता है. मैंने वही किया'.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर छलका खिलाड़ी कुमार का दर्द, बोले 'ऑडियंस बदल गई'

Akskay Kumar Pink Pants

उन्होंने आगे कहा- 'मैंने कभी ये सोच के नहीं किया कि प्रश्न सही जाएगा या गलत. सच कहें तो वहां पर उन्होंने या पीएमओ ऑफिस से किसी ने नहीं कहा कि आप ये नहीं पूछ सकते, ये पूछ सकते हैं. जो आपके दिल में, मन में आता है आप बात करिए और मैंने किया'. उन्होंने पिंक पैंट पर उठे सवालों पर कहा- 'मैंने उनसे पूछा कि क्या पीएम मोदी को ये कलर पसंद नहीं आएगा? लेकिन वो इतने अच्छे, आराध्य और सराहनीय हैं. मुझे पता चला कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement