Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar ने Welcome 3 और Hera Pheri 3 के लिए घटाई फीस? फिल्ममेकर्स के सामने रखी ये तगड़ी शर्त

Akshay Kumar के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने फिर भी Welcome 3 और Hera Pheri 3 के लिए फीस कम करने का फैसला लिया है.

Latest News
Akshay Kumar ने Welcome 3 और Hera Pheri 3 के लिए घटाई फीस? फिल्ममेकर्स के सामने रखी ये तगड़ी शर्त

Akshay Kumar: अक्षय कुमार पर लगा बड़ा आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी दो बड़ी फिल्मों का ऐलान कर दिया है. वो 'वेलकम 3' (Welcome 3) और 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) दोनों लेकर दर्शकों के सामने जल्द ही हाजिर होने वाले हैं. अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर्स में से हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में पहले जितनी अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हैं. ये सब देखते हुए अक्षय ने अपनी फीस को लेकर बड़ा फैसला कर लिया है.

Akshay Kumar ने इस शर्त पर घटाई फीस

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओमजी 2' ने अच्छी कमाई की लेकिन इसे 'गदर 2' से क्लैश का हर्जाना भी भरना पड़ा. वहीं, इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपनी फीस घटाने का फैसला कर लिया है. बताया जा रहा है कि वो फिरोज नाडियाडवाला के साथ अपनी आने वाली फिल्म में फीस जरूर घटाएंगे लेकिन इसमें प्रॉफिट शेयर करने की शर्त पर.

ये भी पढ़ें- Welcome 3 शूट से पहले हुआ बवाल, Fwice ने लगाया फिरोज नाडियाडवाला पर पेमेंट न देने का आरोप

Hera Pheri 3 के लिए उठाया ये कदम

पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय के बजाए कार्तिक आर्यन को लिया जाएगा लेकिन बाकी कास्ट पुरानी ही रहेगी लेकिन अब अक्षय ने फिल्ममेकर नाडियाडवाला के साथ अपने मतभेदों को दूर कर दिया है और उनके साथ 'प्रॉफिट शेयरिंग डील' साइन कर ली है. उन्होंने इसके लिए फीस कम करने का फैसला भी कर लिया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 56 वर्षीय एक्टर ने जियो स्टूडियोज से खुद जाकर बात की और नाडियाडवाला की फिल्म प्रोड्यूस करने को राजी किया.

ये भी पढ़ें- जवान की सक्सेस पर अक्षय कुमार ने दी शाहरुख खान को बधाई, SRK के जवाब ने जीता फैंस का दिल

लगी है फिल्मों की लाइन

फिल्मों की बात करें तो अक्षय के पास 'वेलकम 3' और 'हेरा फेरी 3' के अलावा बड़े मियां छोटे मियां, मिशन रानीगंज जैसी कई बड़ी मूवीज की लाइन लगी हुई है. असके अलावा वो महेश मांजरेकर की फिल्म 'वेदत मराठे वीक दौदले सात' के जरिए मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म मों वो छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement