Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar को भारत के नक्शे पर चलना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लगाई क्लास, बोले 'थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो'

Akshay Kumar एक बार फिर गलत कारणों की वजह से चर्चा में आ गए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद वो ट्रोल हो रहे.

Latest News
Akshay Kumar को भारत के नक्शे पर चलना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लगाई क्लास, बोले 'थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो'

Akshay Kumar अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर किया जिसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो क्लिप में उन्हें ग्लोब के डिजिटल वर्जन पर चलते हुए देखा गया. इसके लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड़ गया और लोगों ने ये नोटिस करने के बाद एक्टर को क्लिप में भारत के नक्शे पर कदम रखने के लिए खरी खोटी (Akshay Kumar Trolled) सुनाई. लोगों ने कहा कि उन्हें देश के प्रति कोई सम्मान नहीं है. 

दरअसल अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो क्लिप पोस्ट की उसमें उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस कंपनी का प्रमोशन करते हुए देखा गया. क्लिप में, अक्षय मुस्कुराते हुए और ग्लोब के डिजिटल वर्जन पर घूमते हुए दिखाई दिए. हालांकि इस ऐड में भारत के नक्शे पर चलने के लिए ट्विटर पर लोगों ने अक्षय की आलोचना की और उन्हें खरी खोटी सुनाई. इस ऐड में दिशा पटानी, नोरा फतेही, मौनी रॉय और सोनम बाजवा भी नजर आईं. 

एक यूजर ने अक्षय को ट्रोल करते हुए लिखा, 'भाई थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो हमारे भारत की.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कितना शर्मनाक और घमंडी इंसान है...भारत के नक्शे पर चल रहा है...' दूसरे ने कहा, 'आप ऐसा करके क्या हासिल करना चाहते हैं? भारत का सम्मान करें.' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'अगर कोई खान (बॉलीवुड एक्टर) भारत के नक्शे पर यूं चलता तो अब तक उसको बॉयकॉट कर दिया गया जाता.'

ये भी पढ़ें: जब Honey Singh की मदद के लिए आगे आई थीं Deepika Padukone और Akshay Kumar, रैपर ने बुरे दौर पर खुलकर की बात

फिल्मों की बात करें तो अक्षय जल्द ही इमराश हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आने वाले हैं. सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म 2019 की मलयालम कॉमेडी ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' में एक हीरो और एक उसके फैन की कहानी दिखाई गई है.

ये भी पढ़ें: Emraan Hashmi के बेटे को कैंसर होने पर Akshay Kumar ने सबसे पहले किया था फोन, एक्टर बोले 'बुरे वक्त में फरिश्ता बने'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement