Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

21 साल के हुए Akshay Kumar के बेटे Aarav, जन्मदिन पर बधाई देते हुए पिता ने दी ये छूट

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे आरव (Aarav) को 21 साल के होने पर जन्मदिन की बधाई दी है.

Latest News
21 साल के हुए Akshay Kumar के बेटे Aarav, जन्मदिन पर बधाई देते हुए पिता ने दी ये छूट

Akshay Kumar Son Aarav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में हैं. जहां अक्षय कुमार अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर काफी खबरों में रहते हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की छुपी नहीं है. अक्षय कुमार का बेटा आरव(Aarav) आज 21 साल का हो चुका है और एक्टर ने इस मौके पर बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने आरव के 21 साल के होने पर एक छूट भी दी है.

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने आरव की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आरव ब्लैक शर्ट पहने हुए एक क्यूट सी स्माइल देते हुए दिख रहे हैं. वहीं, पोस्ट के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- हाय मेरे अंग्रेज पुत्तर, आज तुम 21 के हो गए हो, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा वही छोटे से आरव रहोगे, जो मेरी गोद में कूद जाएगा. अपने दिन को एंजॉय करो. अब तुम लीगल तौर पर वो सब कुछ कर सकते हो, जो तुम पहले से ही कर रहे हो. लव यू आरव. हमेशा आप पर प्राउड है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar: किसानों से लेकर Pulwama में शहीद जवानों के परिवार की मदद तक, दरियादिली के लिए मशहूर हैं खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार के साथ- साथ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने भी अपने बेटे की इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें से पहली तस्वीर आरव के बचपन की है और दूसरी तस्वीर में आरव ट्विंकल के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- टेक्निकल तरीके से अब तुम 21 साल के हो गए हो. इसी के साथ अब वक्त आ गया है कि घर के असली मालिक को घर की चीजें सौंप दी जाए. जन्मदिन मुबारक हो.

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3 में होगी Akshay Kumar की वापसी, फैंस की डिमांड के आगे झुके मेकर्स!

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के बेटे हाल ही में खिलाड़ी कुमार के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर भगवान के दर्शन के लिए पहुंचे थे. वहीं, आरव बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. वहीं, अक्षय कुमार की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आने वाले हैं और उनकी दूसरी फिल्म वेलकम 3 का हाल ही में प्रोमो रिलीज हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement