Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, बड़ी अपडेट आई सामने

Akshay Kumar और Tiger Shroff की मोस्ट अवेटेड फिल्म Bade Miyan Chote Miyan में नई एक्ट्रेस की एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. जानें फिल्म की बड़ी अपडेट.

Latest News
Akshay Kumar और Tiger Shroff की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, बड़ी अपडेट आई सामने

Bade Miyan Chote Miyan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म में एक्ट्रेस अलाया एफ की एंट्री हो गई है. साल 2020 में कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल करने वाली अलाया फिल्म का हिस्सा बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) में नजर आई थी. अब इस फिल्म में जुड़ने से वो सुर्खियों में आ गई हैं.

एक्शन कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म में टाइगर श्रॉफ की फीमेल लीड के लिए अलाया एफ को फाइनल कर लिया है. अलाया एफ ने अब तक दो फिल्में की हैं - जवानी जानेमन और फ्रेडी. उन्होंने अपने काम के लिए काफी तारीफें हासिल की हैं. हालांकि उन्हें बड़े मियां छोटे मियां के साथ सबसे बड़ा ब्रेक मिला है.

फिलहाल फिल्म में अक्षय, टाइगर, अलाया एफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी नजर आने वाले हैं. अली अब्बास जफर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. 

खबर आई है कि फिल्म में अक्षय कुमार एक्शन अवतार में नजर आएंगे और उनके साथ रोमांटिक लीड नहीं होगी. यह एक ऐसा किरदार है जो उन्होंने पहले नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar को भुगतना पड़ रहा है अपनी फ्लॉप फिल्मों का हर्जाना, घट गई एक्टर की इतनी फीस?

जान्हवी कपूर के फिल्म में शामिल होने की आई थी खबर 

कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि फिल्म में जान्हवी कपूर को बतौर हीरोइन कास्ट किया गया है. कुछ समय पहले मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया. फिल्म में कुल 3 फीमेल लीड्स नजर आएंगी. ऐसे में अब तीनों के नाम सामने आ गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement