Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जन्मदिन पर Akshay Kumar ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, परिवार संग किए भगवान भोलेनाथ के दर्शन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) शनिवार की सुबह अपने परिवार के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे हैं. इस दौरान वह भस्म आरती में शामिल हुए थे.

Latest News
जन्मदिन पर Akshay Kumar ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, परिवार संग किए भगवान भोलेनाथ के दर्शन

Akshay Kumar: अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज भारत ग्रेट रेस्क्यू का टीजर रिलीज हुआ है, जो कि लोगों को काफी पसंद आया है. इस बीच अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर अपने जन्मदिन के मौके पर शनिवार के दिन उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस दौरान अक्षय कुमार महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे हैं.  अक्षय कुमार के साथ इस दौरान उनका बेटा आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर भी मौजूद थी. इसके अलावा उनके साथ भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं, जो कि महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. इस दौरान अक्षय कुमार भगवा रंग में रंगे हुए नजर आए थे. उन्होंने ऑरेंज कलर की धोती और शॉल ओढ़ा हुआ था. इसके साथ ही शिखर धवन सफेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3 में होगी Akshay Kumar की वापसी, फैंस की डिमांड के आगे झुके मेकर्स!

देश की उन्नती और तरक्की की अक्षय कुमार ने मांगी दुआ

इसके साथ अक्षय कुमार ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति के लिए प्रार्थना की है. इसके साथ ही शिखर धवन ने भगवान का शुक्रिया किया कि उन्हें महाकाल ने दर्शन के लिए उज्जैन बुलाया. एक्टर के महाकाल मंदिर पहुंचने पर उनके चारों ओर फैंस की भीड़ जमा हो गई थी. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी मशक्कत करते हुए दिख रहे थे. वहीं, आपको बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले कई बार महाकाल के दरबार में जा चुके हैं. एक्टर ओएमजी 2 की शूटिंग के दौरान बद्रीनाथ पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की वजह से वाकई फ्लॉप हुई 'सम्राट पृथ्वीराज'! जानिए डायरेक्टर ने क्या कहा

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार

काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में वे फिल्म ओएमजी में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग भी उज्जैन में हुई और शूटिंग के दौरान वे कई बार महाकाल के मंदिर पहुंचे थे. वहीं, ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म मिशन रानीगंज में दिखाई देंगे. जिसमें वह जसवंत गिल का किरदार निभाएंगे. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement