Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt पर लगा Domestic Violence का आरोप, पति को पीटते हुए वीडियो वायरल

Alia Bhatt से जुड़ी कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये क्लिप्स उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) से जुड़ी हुई हैं. ये वीडियोज देखकर कई लोग उनके ऊपर मर्दों के खिलाफ घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का आरोप लगा रहे हैं.

Latest News
Alia Bhatt पर लगा Domestic Violence का आरोप, पति को पीटते हुए वीडियो वायरल

Alia Bhatt Film Darlings: आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म (Netflix Original Film) है जो 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं, रिलीज से एक दिन पहले ये फिल्म इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रोल हो रही है. फिल्म पर कई लोग नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. लोगों का आरोप है कि इस फिल्म के जरिए मर्दों के खिलाफ घरेलू हिंसा (Domestic Violence Against Men) को प्रमोट किया जा रहा है.

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. इस फिल्म की क्लिप्स इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो फिल्म में अपने पति का रोल प्ले कर रहे एक्टर विजय वर्मा को टॉर्चर करती दिखाई दे रही हैं. आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपने पति को बांधकर पीटती दिख रही है.

 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के गाने पर यूं थिरकीं आलिया भट्ट, वीडियो देख फैंस हुए फिदा  

इन्हीं क्लिप्स की वजह से लोग आलिया भट्ट को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं और सभी ने इस फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड की है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने #BoycottAliaBhatt हैशटैग यूज करते हुए कहते दिखाई दे रहे हैं कि इस फिल्म में मर्दों के खिलाफी घरेलू हिंसा को कॉमेडी के तौर पर दिखाया गया है जो कि कतई फनी नहीं है. घरेलू हिंसा कोई मजाक नहीं है.

 

 

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha से पहले इस महीने OTT पर ये सीरीज और फिल्में करेंगी आपको एंटरटेन

बता दें कि कुछ समय पहले आमिर खान-करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध चल रहा था. इस फिल्म की रिलीज से पहले आमिर और करीना के पुराने विवादित बयान वायरल हो रहे थे और लोग इन दोनों एक्टर्स की वजह से फिल्म को बायकॉट करने की बात कह रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement