Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी राहा के लिए Ranbir Kapoor ने किया ये स्पेशल काम, तो भावुक हो Alia Bhatt ने जमकर की तारीफ

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की 1 दिसंबर को रिलीज फिल्म एनिमल(Animal) की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने उनकी जमकर तारीफ की है.

Latest News
बेटी राहा के लिए Ranbir Kapoor ने किया ये स्पेशल काम, तो भावुक हो Alia Bhatt ने जमकर की तारीफ

Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अपनी 1 दिसंबर को रिलीज फिल्म एनिमल(Animal) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, उनकी इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा(Sandeep Reddy Vanga) ने किया है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है और लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उनकी फिल्म का पूरा समर्थन कर रही हैं. इस बीच आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर पर प्यार लुटाते उनकी जमकर तारीफ की है.

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने रणबीर की तारीफ की है, क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी राहा को पहला स्टेप उठाने में मदद की है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- इन सबके लिए आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं. धैर्य, साइलेंस और प्यार के लिए जो आप अपनी कला को देते हैं और उस व्यक्ति के लिए जो आप अपने परिवार को देते हैं. एक आर्टिस्ट के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए और सचमुच हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए प्रेरित करने के लिए. अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान करने के लिए और सभी चीजों को इतना आसान बनाने के लिए बधाई हो, मेरे इतने छोटे एनिमल को नहीं. 

ये भी पढ़ें- एनिमल की दहाड़ से हिल गए शाहरुख-सलमान, पहले दिन हुई नोटों की बरसात 

एनिमल ने तोड़ा रिकॉर्ड

इस बीच फिल्म को लेकर बात की जाए तो एनिमल ने घरेलू स्तर पर पहले दिन 61 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो कि रणबीर कपूर की पहली सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. एनिमल ने शाहरुख खान की पठान और गदर 2 जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों के शुरुआती दिनों के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख-दीपिका स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म पठान ने पहले दिन कुल 57 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म गदर 2 ने पहले दिन कुल 41 करोड़ रुपये कमाए थे. एनिमल ने भारतीय फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी प्री सेल्स में से एक है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 5 लाख टिकटें बेची थीं, जो कि बाहुबली 2, जवान, पठान और केजीएफ चैप्टर 2 के बाद पांचवें स्थान पर है. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

सैम बहादुर को भी मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. विक्की कौशल रणबीर कपूर को जमबरदस्त टक्कर दे रहे हैं. रणबीर की एनिमल के जबरदस्त क्रेज के बाद भी सैम बहादुर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो सैम बहादुर ने अपने पहले दिन 5.60 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, एनिमल का कलेक्शन 61 करोड़ रहा है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और रश्मिका मंदाना अहम भूमिका में नजर आई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement