Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt के करीबी शख्स की हालत बेहद नाजुक, एक्ट्रेस ने कैंसिल किया IIFA में जाने का प्लान

Alia Bhatt के नाना और Soni Razdan के पिता नरेंद्र राजदान पिछले कुछ समय से बीमार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत काफी नाजुक है इसी कारण एक्ट्रेस ने अपने कई प्लान कैंसिल कर दिए हैं जिसमें IIFA इवेंट में शिरकत करना भी शामिल है.

Latest News
Alia Bhatt के करीबी शख्स की हालत बेहद नाजुक, एक्ट्रेस ने कैंसिल किया IIFA में जाने का प्लान

Alia Bhatt आलिया भट्ट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के नाना नरेंद्र राजदान (Alia Bhatt grandfather Narendra Razdan) की हालत गंभीर है. वो पिछले कुछ समय से काफी बीमार हैं जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं खबर ये भी है कि एक्ट्रेस ने इस कारण आईफा (IIFA 2023) के लिए अबू धाबी जाने का प्लान भी कैंसिल कर दिया है.

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के पिता नरेंद्र राजदान को कुछ समय पहले फेफड़े में संक्रमण के कारण ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका संक्रमण काफी बिगड़ गया था, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करने फैसला किया. हालांकि, बाद में उन्हें आईसीयू में नहीं ले जाने और कमरे में ही आराम करने का फैसला किया.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के नाना नरेंद्र राजदान की हालत गंभीर है.

वहीं खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस अबू धाबी में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड शो के लिए जाने वाली थीं पर इस कारण वो इस इवेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी.  कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के नाना नरेंद्र राजदान की हालत गंभीर है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आलिया भट्ट एयरपोर्ट पहुंच गई थीं पर उन्होंने नाना के लिए रुकने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt से Deepika Padukone तक, बॉलीवुड की ये स्टार बीवियां हैं पतियों से ज्यादा सक्सेसफुल

टाइम्स ऑफ इंडिया को एक सोर्स ने बताया कि सोनी राजदान के पिता और आलिया के नाना नरेंद्र राजदान काफी समय से ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं. उन्हें फेफड़े में संक्रमण था जो और भी बदतर हो गया. वो 95 साल के हैं. आलिया एयरपोर्ट से वापस लौट गई क्योंकि उनके नाना बहुत ही कमजोर समय से गुजर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt की इस हमशक्ल ने उड़ाए लोगों के होश, फैंस बोले- 'आइला...आलिया'

आईफा इवेंट में रहा आलिया का जलवा

आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए IIFA 2023 में लीड रोल (महिला) में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है. फिल्ममेकर जयंतीलाल गडा ने आलिया की ओर से अवॉर्ड लिया क्योंकि एक्ट्रेस अपने नाना के तबियत के कारण इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement