Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति Ranbir Kapoor को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt की दो टूक, इशारों में सुना दी खरी खोटी

Alia Bhatt ने हाल ही में बताया था कि उनके पति Ranbir Kapoor को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. इसके बाद रणबीर जमकर ट्रोल हो रहा है. अब आलिया ने इशारों इशारों में उनके पति को ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी है.

पति Ranbir Kapoor को ट्रोल करने वालों को Alia Bhatt की दो टूक, इशारों में सुना दी खरी खोटी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा स्टार कपल में से एक हैं. बावजूद इसके कई बार कपल को ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. बीते दिन आलिया ने रणबीर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जो एक्ट्रेस के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने रणबीर (Ranbir Kapoor trolled) को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर तो नहीं पर इशारों इशारों में उन्हें और उनके पति को ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी है.

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने कहा था कि रणबीर अक्सर उनसे लिपस्टिक नहीं लगाने को कहते हैं और अगर एक्ट्रेस लग लें तो वो तुरंत उसे पोंछने के लिए कह देते हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनका लिपस्टिक लगाना रणबीर को पसंद नहीं है. बस फिर क्या था इस बात पर बवाल मच गया और फैंस का कहना था कि एक्ट्रेस के पति काफी टॉक्सिक हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन रखा जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. 

alia

ये भी पढ़ें: Big Boss OTT जीतते ही आलिया भट्ट को I Love You क्यों कहने लगे एल्विश यादव?

इसी दौरान एक यूजर ने उनसे कि 'आलोचना से निपटने का एक बढ़िया तरीका क्या है?' तो इसपर एक्ट्रेस ने जवाब में कहा 'रचनात्मक आलोचना आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है लेकिन जो शब्द आपको ठेस पहुंचाने के लिए हैं वे केवल तभी ठेस पहुंचा सकते हैं जब आप उन्हें ऐसा करने दें.' उन्होंने आगे लिखा 'कोई भी आपको दूर नहीं ले जा सकता जो आपसे दूर है... इतना प्यार और कृतज्ञता से भरा जीवन विकसित करें कि toxicity आप तक भी न पहुंचे.'

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने नहीं देते हैं Ranbir Kapoor, लोगों ने बुरी तरह किया ट्रोल बोले 'कबीर सिंह है क्या?'

हाल ही में आलिया भट्ट, गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक इंटरैक्टिव सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान, एक यूजर ने आलिया से एल्विश यादव के बारे में पूछा तो वहीं उनकी फेमस फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके फेवरेट डायलॉग के बारे में भी पूछा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement