Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir-Alia की Brahmastra को हुआ एक साल, Ayan Mukerji ने दूसरे-तीसरे पार्ट पर दिया बड़ा अपडेट

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र( Brahmastra) को एक साल पूरा हो चुका है. इसी मौके पर निर्देशक अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji) ने अपडेट शेयर किया है.

Latest News
 Ranbir-Alia की Brahmastra को हुआ एक साल, Ayan Mukerji ने दूसरे-तीसरे पार्ट पर दिया बड़ा अपडेट

Brahmastra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, इस साई फिक्शनल फिल्म ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. फिल्म बीते साल 9 सितंबर को रिलीज हुई थी.फिल्म को पूरा एक साल हो चुका है. वहीं, फिल्म ने निर्देशक अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji) ने अगले पार्ट को लेकर जानकारी दी है.

दरअसल, अयान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के छोटे छोटे हिस्सों को मिलाकर एक वीडियो तैयार किया है, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो में फिल्म के जबरदस्त सीन दिखाए गए हैं. वहीं, वीडियो के आखिर में ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीसरे पार्ट की भी जानकारी दी गई है. अयान मुखर्जी द्वारा शेयर इस वीडियो से के आखिर में लिखा है- ब्राह्मस्त्र पार्ट टू और थ्री इन प्रोग्रेस. वहीं, उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- पहला जन्मदिन मुबारक हो ब्रह्मास्त्र. आपकी सारी क्रिएटिविटी, सारी कड़ी मेहनत और फिल्म निर्माण और लाइफ में सभी सबक के लिए थैंक्स. पी.एस ब्रह्मास्त्र जर्नी के अगले स्टेज की कुछ शुरुआती आर्टवर्क जल्द ही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

ये भी पढ़ें- Brahmastra: 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म हिट हुई या फ्लॉप? जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

धर्मा प्रोडक्शन ने भी शेयर किया पोस्ट

धर्मा प्रोडक्शंस ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक सिनेमेटिक एक्सपीरियंस के लिए जो सभी मुश्किलों के बावजूद प्यार और लाइट की शक्ति को खूबसूरत तरीके से पेश करता है.ब्रह्मास्त्र के एक साल के जश्न.

फैंस ने जाहिर की इच्छा

वहीं अयान के द्वारा इस वीडियो के शेयर करने के बाद फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और अलग-अलग तरह की डिमांड करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- प्लीज में आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि दूसरे पार्ट में दीपिका को अमृता और रणबीर को देव के रोल में ले. वहीं, अन्य ने लिखा रणबीर-दीपिका, देव और अमृता के लिए. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- पार्ट 2 में अस्त्र के बारे में ज्यादा दिखाएं और रणबीर आलिया के बारे में कम.वहीं, ज्यादातर यूजर्स अयान को ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने पर बधाई देते हुए नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया था इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. भारत में ब्रह्मास्त्र ने 269.4 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दुनिया भर में इस फिल्म ने 431 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement