Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir ने ऐसे मनाया बेटी Raha का पहला बर्थडे, Photos में दिखाई नन्ही जान की झलक

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने अपनी बेटी Raha का पहला बर्थडे बेहद क्यूट अंदाज में सेलीब्रेट किया है. इस बर्थडे सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं.

Latest News
Alia-Ranbir ने ऐसे मनाया बेटी Raha का पहला बर्थडे, Photos में दिखाई नन्ही जान की झलक

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Raha First Birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को लाइम लाइट से दूर रखते हैं. वहीं, आज दो सुपरस्टार्स की बेटी पूरे 1 साल की हो गई है. पहले बर्थडे के मौके पर आलिया- रणबीर खुद को नहीं रोक पाए और क्यूट बर्थडे पार्टी (Raha Birthday Party) की फोटोज शेयर कर दीं. इन तस्वीरों में राहा अपना पहला केक काटती दिखाई दे रही हैं. यही नहीं आलिया ने अपने पोस्ट में राहा को मिले अनोखे गिफ्ट्स भी दिखाए हैं. बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों पर राहा को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राहा के बर्थडे पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में राहा अपने नन्हे हाथों से बर्थडे केक के साथ खेलती दिख रही हैं. अगली फोटो में राहा के साथ रणबीर और आलिया के हाथ भी नजर आ रहे हैं. फोटो में मम्मी पापा और बेटी हाथों में फूल लिए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद आलिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राहा को मिले म्यूजिकल गिफ्ट्स दिखाए हैं. इस गिफ्ट में भी आलिया और रणबीर के हाथ ही नजर आ रहे हैं. आलिया ने राहा के बर्थडे पर भी उसका चेहरा नहीं दिखाया है. यहां देखें वायरल हो रहीं राहा की ये बर्थडे फोटो-

ये भी पढ़ें- पति की बेइज्जती पर तिलमिलाईं Alia, Ranbir को टॉक्सिक पति का टैग मिलने पर कही ये बात

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में बेटी के लिए प्यारी सी बर्थडे विश लिखी है. आलिया ने लिखा- 'हमारी खुशी, हमारी जिंदगी, हमारी रोशनी, ऐसा लग रहा है कि कल ही हम तुम्हें गाना सुना रहे थे जब तुम मेरे पेट में थीं और बाहर आने की कोशिश कर रही थीं. कहने के लिए कुछ नहीं है सिवाए इसके कि हम खुशकिस्मत हैं कि तुम हमारी जिंदगी में आईं. तुम हर दिन को एक फुल क्रीमी और स्वादिष्ट केक जैसा बना देती हो'. राहा की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज भी बर्थडे विशेज देते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने दी धमाकेदार बर्थडे पार्टी, पति संग रोमांस करती दिखीं Alia Bhatt

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement