Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Bhatt ने रख दिया Alia की बेटी का नाम, इमोशनल होकर बोले- उसके आने से...

Alia Bhatt के मां बनने के बाद पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भावुक कर देने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'छोटी के आने से घर बड़ा हो गया'. 

Latest News
Mahesh Bhatt ने रख दिया Alia की बेटी का नाम, इमोशनल होकर बोले- उसके आने से...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारियां गूंजी हैं. दोनों एक प्यारी बच्ची के पेरेंट्स बन चुके हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कपल को जमकर बधाइयां दी जा रही हैं. आलिया भट्ट ने 6 नवंबर दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर मुंबई के रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया जिसके बाद से ही बॉलीवुड की गलियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं, अब इस खुशखबरी को लेकर एक्ट्रेस के पिता और छोटी आलिया के नाना महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का रिएक्शन सामने आया है. 

आलिया भट्ट के मां बनने के बाद पिता महेश भट्ट ने भावुक कर देने वाला बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,'मैं इस वक्त अपनी खुशी शब्दों में जाहिर नहीं कर पा रहा हूं. ये बच्ची रणबीर और आलिया को एक दूसरे के और करीब लाएगी. मेरे लिए यह बेहद खास मोमेंट था. अभी कल ही की तो बात थी जब आलिया एक छोटी सी बच्ची थी जो मेरी गोद में रहती थी और देखो आज वो एक बेटी की मां बन गई है'.

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बच्चे को गोद में उठाने की ट्रेनिंग लेते दिखे रणबीर कपूर, बोले-मुझे तो बेटी ही चाहिए

भावुक हुए Mahesh Bhatt
महेश भट्ट ने आगे कहा, 'यह आलिया और रणबीर के साथ-साथ पूरे परिवार के लिए बेहद अमूल्य पल हैं. जब मुझे मेरी वाइफ सोनी का कॉल आया और उन्होंने कहा कि आलिया ने बेटी को जन्म दिया है... जिस अंदाज में सोनी ने मुझसे यह बात कही थी मैं उसे कभी भी शब्दों में बयान नहीं कर पाउंगा. ऐसा लग रहा था मानों इमोशन्स का समंदर आ गया हो. छोटी के आने से घर बड़ा हो गया'. 

महेश भट्ट की तरह ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस गुड न्यूज को सुनने के बाद खुशी से झूम उठी है. हर कोई कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है. आलिया भट्ट को रविवार सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एच.एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान हब्बी रणबीर भी उनके साथ थे. वहीं, एक्ट्रेस ने 12 बजकर 5 मिनट पर बेटी को जन्म दिया. इसके बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खास अंदाज में अपनी नन्हीं परी के आने की खुशखबरी भी शेयर की थी.  

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Baby Girl: बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया भट्ट? फैंस से किया था वादा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement