Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor का है जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का साथ, दूसरी एनिवर्सरी पर शेयर किया सबसे खास पोस्ट

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor आज अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने खास पोस्ट शेयर कर पति को विश किया है. आप भी देखें.

Latest News
Alia Bhatt और  Ranbir Kapoor का है जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का साथ, दूसरी एनिवर्सरी पर शेयर किया सबसे खास पोस्ट

Alia Bhatt Ranbir Kapoor आलिया भट्ट रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड के पावरकपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2022 में आज ही के दिन यानी 14 अप्रैल को शादी की थी. हर तरफ उनकी शादी की काफी चर्चा थी और उनकी वेडिंग की कई खूबसूरत फोटोज (Ranbir Alia Wedding) भी काफी वायरल हुईं. वहीं उसी साल नवंबर में कपल ने पहले बच्चे का स्वागत भी किया था. उनके घर बेबी गर्ल राहा का जन्म हुआ था. वहीं आज कपल अपनी दूसरी एनिवर्सरी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor second wedding anniversary) मना रहा है. इस मौके पर आलिया ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत सा पोस्ट शेयक किया जिसे देख फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं.

14 अप्रैल 2022 का दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए काफी खास रहा. इस दिन कपल ने दोस्तों और परिवार वालों के बीच घर में ही सात फेर लिए थे. अब कपल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहा है. आलिया ने इस खास मौके पर पति रणबीर के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया. उन्होंने दो फोटोज शेयर की, एक में वो खुद हैं और दूसरे में एक एनिमेटेड कपल का फोटो है जो बुढ़ापे में भी एक दूसरे के प्यार में हैं.

इस पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने लिखा 'हैपी 2 यहां हमारे लिए मेरा प्यार. आज और आज से कई साल बाद.' फोटो देख साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस कहना चाहती हैं कि उनका साथ जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का है.


ये भी पढ़ें: Ranbir और Alia की लव स्टोरी में आए Vicky Kaushal? सामने आई नई फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट


एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. सभी कपल को लंबी उम्र तक साथ रहने की दुआ दे रहे हैं. बता दें कि लंबे समय तक डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने 2022 में शादी करने का फैसला कर लिया था. उनकी शादी काफी खास लोगों के बीच हुई थी जिसमें उनका परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद उसी साल दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी और उसी साल बेटी राहा का भी जन्म हुआ था.


ये भी पढ़ें: दादा Rishi Kapoor की गोद में नजर आईं नन्ही Raha, नानी-दादी हुईं भावुक, फोटो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement