Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने पपराजी को पोज देने से किया इनकार, Ranbir Kapoor ने सुनाया प्रेग्नेंट बीवी का दुख

Alia Bhatt ने ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन के दौरान पपराजी के सामने आने से इनकार कर दिया. वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कारण बताया है.

Latest News
Alia Bhatt ने पपराजी को पोज देने से किया इनकार, Ranbir Kapoor ने सुनाया प्रेग्नेंट बीवी का दुख

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आएंगी. वहीं, इसकी रिलीज से पहले आलिया प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई हैं. वहीं, हाल ही में इस फिल्म के एक प्रमोशनल ईवेंट पर कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए. आलिया ने अचानक पपराजी के सामने आने से साफ इनकार कर दिया. वहीं, रणबीर को जब कैमरों को अकेले फेस करना पड़ा तो उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंट बीवी किस वजह से पपराजी को पोज देने नहीं आईं. इसे सुनकर हर किसी को आलिया की चिंता हो रही है.

दरअसल, आलिया प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फिल्म को शहर-शहर ट्रैवल करते हुए प्रमोट कर रही है. ऐसे में होने वाले पेरेंट्स के लिए ये वक्त आसान नहीं हैं. वहीं, हाल ही में आलिया, पति के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचीं थीं लेकिन उन्होंने पपराजी के सामने पोज देने से मना कर दिया. वहीं, रणबीर ने भी आलिया साथ देते हुए सभी से रास्ता खाली करने की रिक्वेस्ट कर दी. आलिया-रणबीर के इस रिएक्शन से पपराजी हैरान रह गए. इसके बाद आलिया सीधे जाकर अपनी कार में बैठ गईं.

ये भी पढ़ें- ब्रह्मास्त्र होने वाली है साल की सबसे बड़ी फिल्म, क्या कहते हैं एडवांस बुकिंग के आंकड़े?

हालांकि, रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया की तरफ से पपराजी को सफाई भी दी है. उन्होंने जाते-जाते पैप्स से कहा कि आलिया को पीठ में दर्द हो रहा है. रणबीर जब पैप्स से रास्ता खाली करने की गुजारिश कर रहे थे तो उन्होंने कहा- 'बैक दुख रही है'. इसके बाद पपराजी ने आलिया से अपना ख्याल रखने के लिए कहा और रणबीर-आलिया एयरपोर्ट से निकल गए.

ये भी पढ़ें- 'फिल्म देखने गए तो मुंह कर दिया जाएगा काला', Brahmastra देखने वालों को मिल रही है खुलेआम धमकी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement