Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jigra में दिखेगा Alia Bhatt का जबरा अंदाज, सामने आ गया धांसू लुक

Alia Bhatt अब जल्द ही फिल्म Jigra में नजर आने वाली हैं. फिल्म से उनका धांसू पोस्टर सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. आलिया को आपने इस अंदाज में कभी नहीं देखा होगा.

Latest News
Jigra में दिखेगा Alia Bhatt का जबरा अंदाज, सामने आ गया धांसू लुक

Jigra film Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर अपनी फिल्म जिगरा (Jigra) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार है और इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है. फिल्म से एक्ट्रेस का धमाकेदार पोस्टर सामने आया है जिसमें आलिया जबरा अंदाज में दिखीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक्शन करती हुई नजर आएंगी, जिसकी झलक इस नए पोस्टर (Alia Bhatt Jigra poster release) में देखने को मिली है. यहां जानें फिल्म कब रिलीज हो रही है.

आलिया भट्ट के साथ फिल्म जिगरा में एक्टर वेदांग रैना नजर आने वाले हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. वासन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनका नया लुक देख लोग हैरान हैं. इस फोटो में आलिया एक सर्वाइवल वेस्ट पहने नजर आईं. साथ ही अपने हाथों में हथौड़ा और दूसरे औजार भी लिए हुए थे और उनके पीछे आग जलती दिखी.

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत बहुत कम'. रिलीज डेट की बात करें तो ये 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें: Bollywood की लाज बचाएंगी ये 7 फिल्में, या निकलेंगी फुस्सी बम!


जिगरा फिल्म के टीजर हाल ही में को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने सर्टिफाइड करते हुए 'यूए' रेटिंग दी है. सीबीएफसी की वेबसाइट के मुताबिक जिगरा का टीजर 2 मिनट, 52 सेकंड लंबा है. हालांकि इसकी रिलीज को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. इस फिल्म को आलिया भट्ट और करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.


ये भी पढ़ें: South की टेंशन बढ़ाने आ रही हैं Bollywood की ये 10 धांसू फिल्में


जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा पार्ट 1 से टक्कर होने के कारण इसकी रिलीज डेट बदली गई थी. पहले ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार थी पर अब ये 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से होने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement