Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt-Vedang Raina स्टारर Jigra की रिलीज डेट बदली, अब रजनीकांत की वेट्टैयन से भिड़ेगी फिल्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) स्टारर फिल्म जिगरा (Jigra) की रिलीज डेट चेंज कर दी गई है. अब यह फिल्म रजनीकांत (Rajinikanth) की वेट्टैयन (Vettaiyan) से सिनेमाघरों में टकराएगी.

Latest News
Alia Bhatt-Vedang Raina स्टारर Jigra की रिलीज डेट बदली, अब रजनीकांत की वेट्टैयन से भिड़ेगी फिल्म

Jigra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) से लेकर डार्लिंग्स (Darlings), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) तक कई कमर्शियल हिट फिल्में दीं हैं. इन फिल्मों को क्रिटिक्स से लेकर फैंस ने भी खूब सराहा है. इसके अलावा आलिया ने बीते साल हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone) से डेब्यू किया. इन सभी के बीच आलिया भट्ट फिल्म जिगरा (Jigra) लेकर आ रही हैं. इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार है. हालांकि हाल ही एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट दिया है.

दरअसल, आलिया भट्ट द आर्टिच एक्टर वेदांग रैना के साथ फिल्म जिगरा लेकर आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. आलिया भट्ट ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और साथ ही उन्होंने रिलीज डेट भी अनाउंस की. पोस्टर में उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहने हुए अपनी एक एनिमेटेड फोटो शेयर की है, जिसमें वह बैकपैक लिए हुए नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 11.10.2024, जिगरा. सी यू एट मूवीज.


यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 में साड़ी पहन छाईं Alia Bhatt, इंडियन लुक में देख फैंस भी हुए दीवाने


देवारा के चलते बदली जिगरा की रिलीज डेट

जिगरा की नई रिलीज डेट की घोषणा जूनियर एनटीआर के देवारा पार्ट 1 के निर्माताओं द्वारा उनकी फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा करने के तुरंत बाद की गई है. देवारा 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि शुरुआत में सिनेमाघरों में जिगरा के साथ टकराने वाली थी. हालांकि देवारा की घोषणा के बाद जिगरा की टीम ने क्लैश से बचने के लिए अपनी नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. लेकिन अब यह फिल्म रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर वेट्टैयन से टकराएगी जो कि 10 अक्टूबर को रिलीज होगी.


यह भी पढ़ें- तैयार हो गया Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नया बंगला? वीडियो में सामने आई पहली झलक


इस दिन रिलीज होगी देवारा

इन सभी के बीच देवारा की टीम ने भी गुरुवार को ट्विटर पर पोस्ट कर रिलीज डेट अनाउंस की है. उन्होंने पोस्ट कर लिखा- उनके जल्द ही आगमन के बारे में सभी तटो को वॉर्निंग नोटिस भेज रहा हूं. मैंन ऑफ मासेस, तारक की देवारा 27 सितंबर को सिनेमाघरों.

देवारा में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें कि देवारा से जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी. जूनियर एनटीआर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण जैसे कई कलाकार होंगे. देवारा नंदमुरी कल्याण राम द्वारा पेश की गई है और एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स बैनर के तहत मिक्कीलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के द्वारा निर्मित की गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement