Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने खुद को बताया 'बेवकूफ', इस गलती पर फैन से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा माजरा

Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में एक गलती करने के बाद माफी मांगी है. यहां तक कि महानायक खुद को 'बेवकूफ' तक कह दिया है. हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

Latest News
Amitabh Bachchan ने खुद को बताया 'बेवकूफ', इस गलती पर फैन से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा माजरा

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं. साथ ही साथ वो अपने ब्लॉग (Amitabh Bachchan blogs) के जरिए भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में वो अपनी एक गलती को लेकर मांफी मांगते हुए नजर आए. यही नहीं इसके लिए उन्होंने खुद को बेवकूफ तक कह दिया है. जानें आखिर मामला है क्या.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में एक 'गलती' करने के बाद माफी के साथ-साथ एक आभार नोट भी लिखा है. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर दिवंगत सिंगर बॉब डायलन (Bob Dylan) के एक गाने का श्रेय द बीटल्स (The Beatles) को दे दिया था. इसके लिए उन्होंने खुद को 'बेवकूफ' बता दिया है.

उन्होंने लिखा, 'ओह डियर.. काम के लिए बहुत जल्दी निकल गया और यहां फेंस से मिलने के लिए समय मिला और मैं काम खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं. मेरे दोस्त वो बीटल्स नहीं है.. ये बॉब डायलन है.. हां बिल्कुल.. मैं ऐसा बेवकूफ हूं.. तो गलती माफ कीजिए.. इसे तुरंत ठीक कर देंगे. तब तक मेरा प्यार.' 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan 'गिरफ्तार', बिना हेलमेट के बाइक राइड के बाद महानायक के फैंस को फिर लगा झटका

इसके जरिए बिग बी बताने की कोशिश कर रहे थे कि सिंगर बॉब डायलन के एक गाने का श्रेय उन्होंने गलत से बीटल्स को दे दिया. ऐसे करने पर उन्होंने एक फैन से माफी भी मांगी. अपने नोट में, अमिताभ ने ये भी लिखा कि वो रविवार को जलसा में अपने फैंस से मिलने के लिए काम खत्म करने की कोशिश कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: जब एक्शन सीन के दौरान विलेन के घूसे से फट गई थी बिग बी की आंत, डॉक्टरों ने भी छोड़ दी थी आस

बता दें कि शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपने हल्के- फुल्के पोस्ट के जरिए फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं. बीते दिनों वो फैंस को गर्मी से बचने का तरीका बता रहे थे. इसके अलावा उन्होंने एक नन्हे बच्चे का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता जल्द ही अपने फेमस क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन लेकर आने वाले

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement