Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan: चोट लगने के 2 हफ्ते बाद भी 'बेहद दर्द' में हैं बिग बी, घर पर ही डॉक्टर कर रहे हैं इलाज

Amitabh Bachchan ने अपनी हेल्थ को लेकर फिर से अपडेट दिया है. फिल्म Project K के सेट पर घायल हुए बिग बी इन समय घर पर आराम कर रहे हैं.

Latest News
Amitabh Bachchan: चोट लगने के 2 हफ्ते बाद भी 'बेहद दर्द' में हैं बिग बी, घर पर ही डॉक्टर कर रहे हैं इलाज

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी तबियत को लेकर लगातार अपडेट दे रहे हैं. बीते दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट-K (Project K) की शूटिंग के दौरान बिग बी घायल (Amitabh Bachchan Injured) हो गए थे. उन्होंने अपने ब्लॉग (Amitabh Bachchan blog) के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि उनकी पसली और मांसपेशियों में गंभीर चोटें आई हैं. अब बिग बी ने फिर एक बार अपना हेल्थ अपडेट (Amitabh Bachchan health update) शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो बेहद दर्द (Amitabh Bachchan in extreme pain) से गुजर रहे हैं  और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने हाल के ब्लॉग में अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया. बिग बी ने खुलासा किया कि उन्हें देर से बेहद दर्द महसूस हो रहा है और डॉक्टरों को उनके इलाज के लिए रात में ही बुलाना पड़ा. उन्होंने लिखा 'पसली में दर्द जारी है और पैर के अंगूठे में उससे ज्यादा दर्द है कि सारा ध्यान उसी पर चला जाता है.'

वहीं एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी  थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि वो ठीक हो रहे हैं. बिग बी ने लिखा, 'मेरे ठीक होने के लिए सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं ठीक हो रहा हूं. उम्मीद है कि मैं जल्द ही रैंप पर वापसी करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की हालत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, मांसपेशी फटने की वजह से हिलने में भी दिक्कत

इससे पहले बिग बी ने एक मोटीवेशनल पोस्ट लिखा था. इसमें उन्होंने लिखा कि आराम से बैठने और अपने नुकसान का शोक मनाने के बजाय कड़ी मेहनत करने करना चाहिए.

बता दें कि प्रोजेक्ट के में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान बच्चन को पसलियों में चोट लगी थी. उन्होंने बताया था कि उनकी रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई हैं. इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan health update: 'पीड़ा दर्दनाक है', जानें तबीयत के बारे में क्या बोले अमिताभ बच्चन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement